उत्तराखंड देहरादूनAamir Khan in Dehradun

देहरादून में बॉलीवुड स्टार आमिर खान, बच्चों के साथ सड़क पर क्रिकेट खेलते दिखे

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों निजी दौरे पर दून आए हुए हैं। रविवार को वो बच्चों के साथ सड़क पर क्रिकेट खेलते दिखाई दिए।

Aamir Khan Dehradun: Aamir Khan in Dehradun
Image: Aamir Khan in Dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: मशहूर बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान इन दिनों देहरादून में छुट्टियां बिता रहे हैं। अपने निजी दौरे पर देहरादून पहुंचे बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने फैंस के साथ जमकर मस्ती की। उनके साथ क्रिकेट भी खेला। फैंस ने उनसे साथ में तस्वीरें खिंचवाने की अपील की तो आमिर ने उन्हें निराश भी नहीं किया। दून में मस्ती करते अभिनेता आमिर खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। बताया जा रहा है कि वह शनिवार को दून आए थे और सोमवार तक उनका दून में ही रुकने का इरादा है। वह देहरादून के जाखन स्थित अपने करीबी रिश्तेदारों से मिलने के लिए आए हैं। इस दौरान वह किसी बाहरी व्यक्ति से नहीं मिल रहे हैं। वो प्रकृति के दिलकश नजारों के बीच अपने परिचितों के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - गढ़वाल का मेहनती युवा..शेफ की नौकरी छूटी, घर में बनाया लिंगुड़े का अचार..शानदार कमाई
निजी दौरे के दौरान अभिनेता आमिर खान ने लोगों से दूरी बनाए रखी। हालांकि रविवार को अपने रिश्तेदारों के घर पर ही उन्होंने सड़क पर निकलकर वहां क्रिकेट खेल रहे बच्चों के साथ थोड़ी देर क्रिकेट खेला। बच्चे आमिर को अपने साथ देखकर काफी खुश हुए और थोड़ी देर में अन्य लोग भी आमिर का ऑटोग्राफ लेने के लिए आने लगे। इसके बाद आमिर वहां से चले गए। हालांकि वापस जाने से पहले उन्होंने बच्चों के साथ जमकर सेल्फी खिंचवाई। देहरादून से आमिर खान की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वो व्हाइट जैकेट में फैंस के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। उत्तराखंड में फिल्मों के लोकल लाइन प्रोड्यूसर सुमित अदलखा ने आमिर खान के साथ आधे घंटे की मुलाकात की। आगे जानिए उन्होंने उत्तराखंड सरकार के लिए क्या कहा।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - ऋषिकेश में घर खरीदने वाले सावधान..मकान दिलाने के नाम पर 7 लाख लूटे, अब हत्या की धमकी
बातचीत में आमिर ने उत्तराखंड सरकार की फिल्मों को लेकर बनाई गई नीति की सराहना की। उन्होंने अपनी फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड में करने में रुचि दिखाई है। बातचीत के दौरान आमिर ने उत्तराखंड की खूबसूरती की तारीफ की। आपको बता दें कि आमिर इससे पहले भी 2008 में मसूरी के लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासनिक अकादमी में प्रशिक्षु आईएएस को लेक्चर देने आ चुके हैं। उस दौरान उन्होंने वहां फिल्मों में उठाए जाने वाले सामाजिक मुद्दों पर बात की थी। अभिनेता आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म के लिए उन्होंने एक बार फिर अपना लुक बदल लिया है। इस बार उन्होंने क्लीन शेव लुक अपनाया है। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री करीना कपूर भी नजर आएंगी।