उत्तराखंड देहरादूनBollywood actor Anupam Kher in Dehradun

देहरादून पहुंचे अनुपम खेर, वीडियो बनाकर दिखाई देहरादून एयरपोर्ट की खूबसूरती..आप भी देखिए

अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए अनुपम खेर अपनी पत्नी एवं सांसद किरण खेर के साथ मसूरी पहुंचे। आने वाले कुछ दिनों तक वे मसूरी में ही रहेंगे..ये वीडियो जरूर देखिए

Anupam Kher Dehradun: Bollywood actor Anupam Kher in Dehradun
Image: Bollywood actor Anupam Kher in Dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: जाने-माने निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री फिलहाल अपनी आगामी फिल्म कश्मीर फाइल्स की शूटिंग कर रहे हैं और जल्द ही यह फिल्म बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी। यह फिल्म कश्मीरी पंडितों के ऊपर हुई हिंसा के ऊपर निर्धारित है और फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड में चल रही है। जी हां, वर्तमान में इस फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड के मसूरी जिले में चल रही है। इस फिल्म के अंदर कई दिग्गज कलाकार मौजूद हैं। मिथुन चक्रवर्ती, अनुपम खेर पुनीत इस्सर समेत कई बड़े कलाकार आपको इस फिल्म में देखने को मिलेंगे। इस फिल्म के अंदर उत्तराखंड के कई जगहों की लोकेशन भी आपको देखने को मिलेगी। देहरादून, मसूरी और ऋषिकेश के कई स्थानों को कश्मीर के रूप में फिल्म में दर्शाया गया है। फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग मसूरी में चल रही है। बीते मंगलवार को फिल्म की शूटिंग के लिए मशहूर अभिनेता अनुपम खेर अपनी पत्नी एवं सांसद किरण खेर के साथ मसूरी पहुंचे। आप बता दें कि शूटिंग के लिए अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भी कुछ दिनों पहले मसूरी पहुंचे थे और उसके बाद वे देहरादून में भी दिखे।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - गढ़वाल: राजकीय इंटर कॉलेज में 8 छात्र मिले कोरोना पॉजिटिव..स्कूल 3 दिन के लिए बंद
मिथुन चक्रवर्ती के बाद अब अभिनेता अनुपम खेर मसूरी में शूटिंग करने पहुंच चुके हैं। अभिनेता अनुपम खेर ने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से बीते मंगलवार की शाम को वीडियो पोस्ट किया और वह वीडियो देहरादून की जौली ग्रांट एयरपोर्ट पर लैंडिंग करते समय की है। देहरादून में उतरते हुए उनके विमान और उसकी परछाई वीडियो में देखी गई। वीडियो में देहरादून जौली ग्रांट एयरपोर्ट के आसपास का खूबसूरत नजारा देखने को मिल रहा है और उनकी फ्लाइट की परछाई भी उसमें नजर आ रही है।

Our plane, our plane’s shadow and I landed in Dehradun at the same time. 😍🤓😎 #ChasingFlight #KuchBhiHoSaktaHai

Posted by Anupam Kher on Tuesday, December 15, 2020

ये भी पढ़ें:


जानकारी के अनुसार फिल्म अभिनेता अनुपम खेर बीते मंगलवार की शाम को तकरीबन 5 बजे अपनी पत्नी किरण खेर के साथ किताब घर के सवाई होटल में पहुंचे। बता दें कि मसूरी में पिछले कुछ दिनों से द कश्मीर फाइल्स की शूटिंग चल रही है और अभी तक फिल्म की शूटिंग लाल टिब्बा, सिस्टर बाजार, किताबघर और पार्क स्टेट में हो चुकी है। 20 दिसंबर को एक बार फिर से उसी बाजार में फिल्म की शूटिंग होगी, जहां पर अभिनेता अनुपम खेर पर शॉट्स फिल्माए जाएंगे।