उत्तराखंड: बदरीनाथ हाईवे पर कार को स्टार्ट करते ही लगी आग..मचा हड़कंप (Car fire in Srinagar garhwal)
Connect with us
Image: Car fire in Srinagar garhwal

उत्तराखंड: बदरीनाथ हाईवे पर कार को स्टार्ट करते ही लगी आग..मचा हड़कंप

हाईवे पर चलती कार अचानक बंद हो गई थी। चालक ने जैसे ही कार को दोबारा स्टार्ट करने की कोशिश की, कार से आग की लपटें उठने लगीं। आगे पढ़िए पूरी खबर

पौड़ी गढ़वाल के श्रीनगर में चलती कार ने आग पकड़ ली। गनीमत रही कि कार का चालक समय रहते कार से बाहर निकल गया, जिससे उसकी जान बच गई। बाद में फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। जिसके बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया। मौके से हादसे की डराने वाली तस्वीरें सामने आई हैं। पुलिस और फायर ब्रिगेड अगर समय पर नहीं पहुंचती तो बड़ा हादसा हो सकता था। कार का पेट्रोल टैंक फट सकता था। अनहोनी की आशंका के चलते पुलिस ने आग बुझाए जाने तक सड़क के दोनों तरफ ट्रैफिक रोक दिया था। आग बुझने के बाद कहीं जाकर वाहनों को रोड से गुजरने की अनुमति दी गई।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में है एशिया के सबसे बड़े वृक्ष की समाधि..जानिए 220 साल पुराना इतिहास
हादसा बदरीनाथ हाईवे पर हुआ। जहां श्रीकोट-घसिया महादेव के बीच एक कार अचानक धू-धू कर जल गई। कार में आग लगते ही मौके पर अफरा-तफरी मच गई। गनीमत रही कि आग लगते ही कार का चालक बाहर आ गया, जिससे उसकी जान बच गई। घटना शुक्रवार दोपहर की है। श्रीनगर में रहने वाले महिपाल भंडारी अपनी कार की सर्विसिंग करा कर श्रीकोट से लौट रहे थे। तभी श्रीकोट से करीब एक किलोमीटर आगे भगवती मेमोरियल पब्लिक स्कूल के समीप चढ़ाई पर कार अचानक बंद हो गई। महिपाल भंडारी ने कार को दोबारा स्टार्ट करने की कोशिश की। उन्होंने जैसे ही चाबी घुमाई, कार से आग की लपटें निकलने लगीं। डरे हुए चालक ने तुरंत कार से बाहर छलांग लगा दी। देखते ही देखते आग की लपटों ने विकराल रूप ले लिया।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: किसमस की मिठाई बांटने निकले स्कूटर सवार को ट्रक ने मारी टक्कर..मौके पर मौत
कार को जलते देख सड़क से गुजर रहे राहगीरों में अफरा-तफरी मच गई। लोग जहां थे वहीं रुक गए। बाद में पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाने की कोशिश में जुट गई। आग लगने से पेट्रोल टैंक के फटने की आशंका थी। इस वजह से यातायात रोक दिया गया था। जिसके चलते रोड पर वाहनों की कतारें लग गईं। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम करीब 15 मिनट तक आग की लपटों से जूझती रही, तब कहीं जाकर आग बुझाई जा सकी। पुलिस टीम ने बताया कि कार का चालक सुरक्षित है, लेकिन कार पूरी तरह से जल गई है। आग बुझाए जाने तक हाईवे पर वाहनों की आवाजाही को रोक दिया गया था, ताकि कोई अनहोनी ना हो।

Loading...
Donate Plasma Campaign of Uttarakhand Govt

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : दन्या हत्याकांड: भुवन जोशी की हत्या से पहले क्या हुआ था
वीडियो : शिव कैलाश के वासी.. केदारनाथ धाम के कपाट खुले
वीडियो : गढ़वाल के एक पेट्रोल पंप में आया गुलदार

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Uttarakhand CM Teerath Singh Rawat Apeal to Doctors in Uttarakhand

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top