उत्तराखंड नैनीतालRaju Srivastava in Nainital

उत्तराखंड: टोपी मफलर पहनकर मॉल रोड पर निकले राजू श्रीवास्तव..लोग पहचान नहीं पाए

कई टीवी शोज और फिल्मों का हिस्सा रह चुके हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव इन दिनों उत्तराखंड की सैर पर हैं। सोमवार को वो नैनीताल में टहलते नजर आए।

Raju Srivastava in Nainital: Raju Srivastava in Nainital
Image: Raju Srivastava in Nainital (Source: Social Media)

नैनीताल: सोशल मीडिया के दौर में हंसाने वाले कॉमेडियंस की लंबी फेहरिस्त है, लेकिन इस भीड़ में कुछ नाम ऐसे हैं, जो सोशल मीडिया के भौकाल से पहले ही अपनी खास पहचान बना चुके हैं। बात हंसाने वालों की हो तो टीवी इंडस्ट्री के मशहूर गजोधर भईया को भला कौन भूल सकता है। जी हां, हम बात कर रहे हैं प्रसिद्ध हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव की। जिन्होंने स्टैंड अप कॉमेडी के क्षेत्र में खूब नाम कमाया। कई टीवी शोज और फिल्मों का हिस्सा रह चुके हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव इन दिनों उत्तराखंड की सैर पर हैं। सोमवार को उन्हें सपरिवार नैनीताल में घूमते देखा गया। वह अपने परिवार और कुछ दोस्तों के साथ सोमवार की शाम करीब साढे़ पांच बजे नैनीताल पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने परिवार के साथ माल रोड पर सैर की और एक रेस्टोरेंट में नाश्ता किया। माल रोड की सैर के बाद उन्होंने नैनी झील के आसपास के नजारों को देखा। शहर में घूमते वक्त उन्होंने सिर पर टोपी पहनी थी, साथ में मफलर बांधा था। चेहरे पर मास्क लगा होने की वजह से लोग उन्हें पहचान भी नहीं सके।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड को मिली दो जन शताब्दी ट्रेनों की सौगात..अनिल बलूनी ने शेयर की खुशखबरी
नैनीताल प्रवास के दौरान राजू श्रीवास्तव ने सरोवर नगरी के दिलकश नजारों का आनंद उठाया। मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए उन्होंने बताया कि 25 दिसंबर को उनका जन्मदिन था। जन्मदिन मनाने के लिए वह अपने परिवार के साथ जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क आए थे। वहां से वापस लौटते वक्त अचानक नैनीताल आने की योजना बनी और वो परिवार संग यहां आ गए। नैनीताल शहर में घूमने के बाद वो अपने साथियों संग कार में बैठकर हल्द्वानी की ओर चले गए। बात करें नैनीताल शहर की तो यहां क्रिसमस के साथ ही सेलिब्रेशन का दौर शुरू हो गया है। दूर-दूर से सैलानी नैनीताल पहुंचे लगे हैं। तल्लीताल, माल रोड, पंत पार्क, भोटिया मार्केट आदि जगहों पर पर्यटकों की रौनक बनी हुई है। 31 दिसंबर के मौके पर यहां सैलानियों के बड़ी तादाद में पहुंचने की उम्मीद है।