अब उत्तराखंड पर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की नज़र..गुर्गों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग (Udham singh nagar gangster Lawrence bishnoi)
Connect with us
Image: Udham singh nagar gangster Lawrence bishnoi

अब उत्तराखंड पर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की नज़र..गुर्गों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

पूरे उत्तर भारत में आतंक फैलाने वाले लॉरेंस बिश्नोई के कदम अब उत्तराखंड की तरफ बढ़ चुके हैं। ये गैंग आने वाले वक्त में उत्तराखंड पुलिस के लिए बड़ी चुनौती बन सकता है।

उत्तर भारत में दहशत का सबब बन चुके गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने उत्तराखंड में दस्तक दे दी है। मंगलवार रात गैंगस्टर के गुर्गों ने रुद्रपुर के व्यापारी के प्रतिष्ठान के आगे ताबड़तोड़ फायरिंग की। पीड़ित व्यापारी का कहना है कि फायरिंग के कुछ देर बाद उनके पास गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम से फोन आया। फोन करने वालों ने 1 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी। घटना के बाद से इलाके में दहशत है। ताबड़तोड़ फायरिंग की सूचना पर एसपी सिटी देंवेंद्र पिंचा दूसरे वरिष्ठ अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी जुटाई। पुलिस ने फिरौती के कॉल की जांच शुरू कर दी है। रूद्रपुर के व्यापारी से रंगदारी मांगने की घटना ने पूरे जिले में डर का माहौल बना दिया है।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: घर में सो रहे युवक पर अनजान शख्स ने लगाई आग..हालत बेहद गंभीर
वारदात का सूत्रधार गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई बताया जा रहा है, ये वही शख्स है, जिसने फिल्म अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी। चलिए अब रुद्रपुर की घटना पर आते हैं। रुद्रपुर की गल्ला मंडी में व्यापारी निर्मन विर्क की गुरुनानक टायर्स के नाम से दुकान है। मंगलवार रात को तीन बदमाशों ने दुकान के सामने ताबड़तोड़ फायरिंग की। हालांकि फायरिंग से किसी तरह की जनहानि नहीं हुई, लेकिन खौफ का माहौल बन गया। फायरिंग के बाद बदमाश फरार हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी जुटाई। तब व्यापारी निर्मन विर्क ने बताया कि उनके पास एक नंबर से फोन आया था। कॉलर ने अपना नाम लॉरेंस बिश्नोई बताया और एक करोड़ की फिरौती मांगी।

यह भी पढ़ें - एक्शन में देहरादून के नए SSP योगेंद्र रावत.. लापरवाह पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज
घटना की सूचना मिलते ही महकमे में हड़कंप मच गया। फिलहाल पुलिस फायरिंग करने वालों की तलाश कर रही है। जिस नंबर से व्यापारी को कॉल आई थी उसे सर्विलांस पर लगाया गया है। बदमाशों की पहचान और धरपकड़ के लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। बता दें कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई पंजाब, हरियाणा और राजस्थान पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ है। फिलहाल वो जेल में है और जेल से ही अपने गैंग को संचालित कर रहा है। पूरे उत्तर भारत में आतंक फैलाने वाले लॉरेंस बिश्नोई के कदम अब उत्तराखंड की तरफ बढ़ चुके हैं। ये गैंग आने वाले वक्त में उत्तराखंड पुलिस के लिए बड़ी चुनौती बन सकता है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top