देहरादून के अजय को बधाई..अमिताभ बच्चन के साथ खेलेंगे कौन बनेगा करोड़पति (Dehradun Ajay Anand KBC)
Connect with us
Image: Dehradun Ajay Anand KBC

देहरादून के अजय को बधाई..अमिताभ बच्चन के साथ खेलेंगे कौन बनेगा करोड़पति

देश के सबसे प्रसिद्ध शो केबीसी की हॉट सीट पर आज सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे देहरादून के निवासी अजय आनंद।

कौन बनेगा करोड़पति भारत का सबसे प्रसिद्ध शो है और कई लोगों का मनपसंद भी। करीबन 1 दशक से भी अधिक समय से चले आ रहे इस शो के साथ भारत के हर घर का कहीं ना कहीं नाता जुड़ा हुआ है। फिलहाल सोनी टीवी चैनल पर केबीसी के 12वीं सीजन को प्रसारित किया जा रहा है जिसमें देशभर के प्रतिभागी सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के समक्ष सवालों के जवाब देकर धनराशि जीत रहे हैं और इसी के साथ लोगों का दिल जीत रहे हैं। उत्तराखंड के कई लोगों का वर्चस्व केबीसी में देखने को मिल रहा है जो कि देवभूमि के लिए गर्व की बात है। हाल ही में पद्म भूषण अवार्ड से सम्मानित पर्यावरणविद डॉक्टर अनिल जोशी ने नई सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर की थी। डॉक्टर अनिल जोशी के बाद अब देहरादून के निवासी अजय आनंद भी आज सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के समक्ष हॉट सीट पर बैठे नजर आएंगे और उनके सवालों का जवाब भी देते हुए नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें - गजब: देहरादून से कभी बाहर नहीं गई गाड़ियां, दिल्ली-नोएडा में कटा चालान..जानिए पूरा मामला
साल के अंतिम दिन देश के सबसे चर्चित शो में उत्तराखंड के निवासी का हॉट सीट पर विराजमान होना उत्तराखंड के लिए गर्व की बात है। अजय वर्तमान में उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में इनकम टैक्स विभाग में सहायक आयुक्त पद पर तैनात हैं।मूलरूप से उत्तराखंड के देहरादून के रहने वाले अजय आनंद सहारनपुर में इनकम टैक्स विभाग में सहायक आयुक्त के पद पर तैनात हैं। इससे पहले वे देहरादून में भी इनकम टैक्स विभाग में सहायक आयुक्त के पद की जिम्मेदारी संभाल चुके हैं। वर्तमान में उनका परिवार दून के कालीदास रोड के पास रहता है। आज देहरादून के निवासी अजय आनंद अमिताभ बच्चन के साथ केबीसी में उनके प्रश्नों का जवाब देते हुए नजर आएंगे। बीते 25 दिसंबर को भी उत्तराखंड के निवासी और पद्म भूषण अवार्ड से सम्मानित पर्यावरणविद डॉ अनिल प्रकाश जोशी भी नजर आए और उन्होंने सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर की। शो के दौरान उन्होंने पूरे देश का ध्यान पर्यावरण संरक्षण की ओर आकर्षित किया और वे चैरिटी के 25 लाख की बड़ी रकम जीतने में भी कामयाब रहे।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top