उत्तराखंड अल्मोड़ाAlmora Car fell into the abyss

पहाड़ में दुखद हादसा..गहरी खाई में गिरी कार, कई घंटों तक खाई में पड़ी रही लाश

अल्मोड़ा जिले में बीते रविवार को एक गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई के अंदर जा गिरी और हादसे में कार चालक की मौके पर मृत्यु हो गई। हादसे के बारे में देर से पता लगने के कारण कई घंटों के तक मृतक का शव खाई में ही पड़ा रहा।

Almora news: Almora Car fell into the abyss
Image: Almora Car fell into the abyss (Source: Social Media)

अल्मोड़ा: उत्तराखंड में सड़क दुर्घटनाओं का सिलसिला कम होता दिखाई नहीं दे रहा है। साल की शुरुआत से ही उत्तराखंड से सड़क दुर्घटनाओं की बुरी खबरें सामने आ रही हैं। ताजी घटना अल्मोड़ा जिले से सामने आई है जहां पर एक गाड़ी बीते रविवार को अनियंत्रित होकर खाई के अंदर जा गिरी और हादसे में कार चालक की मौके पर मृत्यु हो गई। एक्सीडेंट देर रात को होने के कारण घटनास्थल पर किसी के भी मौजूद ना होने के कारण कार चालक का शव घंटों तक मौके पर ही पड़ा रहा। अगर हादसे के बारे में तुरंत ही पता लग जाता तो शायद समय पर उपचार मिलने से कार चालक की जान बच जाती। मगर दुर्भाग्यवश हादसे के बारे में किसी को भी पता नहीं चल सका। दुर्घटना स्थल दुर्गम होने के कारण हादसे का देर से पता लगा और कई घंटों के बाद मृतक के शव को वहां से निकाला जा सका।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: तेज रफ्तार ट्रक ने 7 साल के बच्चे को कुचला, मौके पर ही हुई मौत..मचा बवाल
गाड़ी बीती रात अल्मोड़ा जिले से नैनीताल जिले की ओर जा रही थी और कफल्टा गांव के पास वाहन अचानक अनियंत्रित हो गया और गाड़ी काफी गहरी खाई में जा गिरी। अंदाजा लगाया जा रहा है कि गंभीर चोटें लगने के कारण कार चालक की दर्दनाक मृत्यु हो गई, मगर दुर्घटना का पता अगले दिन सुबह लग सका। चलिए अब आपको पूरी घटना की संक्षिप्त से जानकारी देते हैं। जानकारी के मुताबिक मृतक की पहचान नैनीताल के रामनगर के निवासी 49 वर्षीय सुरेंद्र सिंह नेगी के रूप में हुई है। सुरेंद्र सिंह नेगी बीते रविवार की शाम को अपनी गाड़ी से अपने दोस्त से मिलने अल्मोड़ा निकले और दोस्त से मिलने के बाद देर रात को ही रामनगर जाने के लिए वापस लौट आए। रात के गहरे अंधेरे में वापसी के समय कफल्टा गांव के पास अचानक ही उनका वाहन अनियंत्रित हो गया और अनियंत्रित गाड़ी गहरी खाई में जा गिरी।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - ब्रेकिंग: उत्तराखंड में आज 301 लोग कोरोना पॉजिटिव, 8 मौत..92 हजार के पार टोटल
अंदेशा लगाया जा रहा है कि गंभीर चोट और कड़ाके की ठंड के कारण गहरी खाई में पड़े रह जाने से सुरेंद्र सिंह नेगी ने दम तोड़ दिया और उनकी मृत्यु हो गई। इस दुर्घटना का पता आज तड़के सुबह लग पाया जब वहां लोगों की आवाजाही हुई। उन्होंने खाई के अंदर दुर्घटनाग्रस्त वाहन को देखा और तुरंत ही हादसे की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस की टीम मौके पर घटनास्थल पर पहुंची। थाना अध्यक्ष वीरेंद्र पंत द्वारा पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर खाई में उतर कर चालक का शव निकालकर सड़क तक लाया गया और शव को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया गया है। वहीं पुलिस ने मृतक के परिजनों को भी इस हादसे की सूचना दे दी है और मृतक के घर में हादसे के बाद से कोहराम मचा हुआ है।