इन्द्रधनुष: सच्ची घटना पर बनी फिल्म, 15 जनवरी को होगी रिलीज..’तांडव’ को मिलेगी टक्कर (Indradhaush movie to release soon)
Connect with us
Image: Indradhaush movie to release soon

इन्द्रधनुष: सच्ची घटना पर बनी फिल्म, 15 जनवरी को होगी रिलीज..’तांडव’ को मिलेगी टक्कर

15 जनवरी को सभी ओटीटी प्लैटफॉर्म्स पर धूम मचाने के लिए तैयार है नलिन सिंह द्वारा निर्देशित और दिल्ली में फिल्माई गई सच्ची घटना पर आधारित एवं थ्रिलर फिल्म " इंद्रधनुष- द ग्रे शेड्स ऑफ लव"

ओटीटी प्लैटफॉर्म्स धीरे-धीरे बॉलीवुड को टक्कर देते दिखाई दे रहे हैं। बेमिसाल स्टोरी, शानदार एक्टिंग के मामले में ओटीटी प्लैटफॉर्म्स तेजी से लोगों के बीच में पॉपुलर हो रहे हैं। आज एक ऐसी ही मूवी के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं जो कि जल्द ही आप सब सभी ओटीटी प्लैटफॉर्म्स पर देख पाएंगे। अगर आप भी सिनेमा प्रेमी हैं और आपको भी थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर फिल्में पसंद हैं तो यह खबर आपके लिए ही है। जल्द ही आपके लिए ओटीटी के तकरीबन सभी प्लैटफॉर्म्स पर सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर एक ऐसी फिल्म आने वाली है जो आप बहुत पसंद करेंगे। इंद्रधनुष-द ग्रे शेड्स ऑफ लव आने वाली 15 जनवरी को लगभग सभी ओटीटी प्लैटफॉर्म्स पर रिलीज होने वाली है। फिल्म निर्माता नलिन सिंह द्वारा निर्देशित यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है और दिल्ली में ही शूट की गई है। खास बात यह है कि इसमें सभी कलाकार भी मूल रूप से दिल्ली के ही हैं। सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर लोगों के बीच खासी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है और लोग बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। इंद्रधनुष-द ग्रे शेड्स ऑफ लव स्टोरीलाइन और एक्टिंग के मामले में तमाम फिल्मों को टक्कर देने के लिए तैयार है।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड रोजगार समाचार: UKSSSC में आने वाली हैं बंपर नौकरियां
दिल्ली शहर में फिल्माई गई यह फिल्म आने वाली 15 जनवरी को सभी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखी जा सकेगी। इस फिल्म के निर्देशक नलिन सिंह हैं और इस फिल्म की कास्टिंग से लेकर प्रोडक्शन और शूटिंग हर चीज राजधानी दिल्ली के अंदर ही पूरी हुई है। यह फिल्म सैफ अली खान की आने वाली फिल्म तांडव को कड़ी टक्कर देने के लिए भी पूरी तरह से तैयार है। जी हां, जिस दिन इंद्रधनुष फिल्म रिलीज हो रही है ठीक उसी दिन 15 जनवरी को सैफ अली खान की तांडव फिल्म भी रिलीज हो रही है। ऐसे में दोनों फिल्मों के बीच टक्कर होने जा रही है। इस फिल्म के डायरेक्टर नलिन सिंह दिल्ली से ही नाता रखते हैं और दिल्ली के लेखक एक्टर और निर्देशक हैं। वे पिछले 15 सालों से फिल्म मेकिंग और कम्युनिकेशन से जुड़े हुए हैं।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में अलग-अलग सुर..साफ दिखने लगी रार
उनके द्वारा निर्देशित की गई "गांधी टू हिटलर" फिल्म बर्लिन फिल्म फेस्टिवल और अन्य कई जगहों पर अलग-अलग भाषाओं में भी रिलीज की जा चुकी है। "द वर्जन डायरीज" नामक फिल्म भी लोगों के बीच में काफी पॉपुलर रही थी। डायरेक्टर नलिन सिंह एक बार फिर से दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। इंद्रधनुष-द ग्रे शेड्स ऑफ लव फिल्म के अंदर लीड रोल में सानवी, सोमांश, तालिया, आयुष, अभय, निकेत शिवानी और अगस्त्य अरुणाचल हैं। यह सभी कलाकार भी दिल्ली से ही नाता रखते हैं। स्टोरी और स्क्रिप्ट लिखी है राजेश आहूजा ने। यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है। निर्देशक नलिन सिंह का कहना है कि यह फिल्म काफी कम बजट में बनी है और सभी कलाकारों एवं फिल्म में सहयोग देने वाले लोगों की मेहनत को देखते हुए यह उम्मीद की जा रही है कि लोगों द्वारा यह फिल्म को खूब पसंद किया जाएगा और यह फिल्म जनता की उम्मीदों पर खरी उतरेगी।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top