उत्तराखंड हरिद्वारLoot of millions in Haridwar

उत्तराखंड में बेखौफ बदमाश, सरे राह कारोबारी के सिर पर मारा तमंचा..लाखों की लूट

कारोबारी के मुताबिक आरोपी स्कूटी पर सवार होकर आए थे। वारदात को अंजाम देने के बाद वो लक्सर की तरफ भाग गए। आगे पढ़िए पूरी खबर

Haridwar News: Loot of millions in Haridwar
Image: Loot of millions in Haridwar (Source: Social Media)

हरिद्वार: प्रदेश में बेखौफ बदमाशों का आतंक चरम पर है। खासकर मैदानी जिलों में लूट और हत्या की वारदातें बढ़ रही हैं। ताजा मामला हरिद्वार का है। जहां बदमाशों ने एक कारोबारी से डेढ़ लाख की नगदी लूट ली। बदमाशों ने तमंचे की बट से कारोबारी के सिर पर वार किया और उस से नगदी छीनकर फरार हो गए। पीड़ित कारोबारी की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों की धरपकड़ के लिए टीम बनाई गई है। लूट की वारदात कनखल क्षेत्र में हुई। जहां फुटबॉल ग्राउंड के पास बदमाशों ने कारोबारी से डेढ़ लाख रुपये लूट लिए। आरोपी स्कूटी पर सवार होकर आए थे। वारदात को अंजाम देने के बाद वो लक्सर की तरफ भाग गए। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने इलाके में नाकेबंदी करा दी है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - देहरादून: होटल की छत से गिरा MBA का छात्र..घर के इकलौते चिराग की दर्दनाक मौत
पीड़ित कारोबारी का नाम विकास अग्रवाल है। पुलिस को दी गई शिकायत में विकास ने बताया कि वो कलेक्शन कर डेढ़ लाख की नगदी लेकर आ रहे थे। इसी दौरान लुटेरों ने विकास का पीछा करना शुरू कर दिया। बदमाश स्कूटी पर सवार थे। वो विकास के पीछे-पीछे चल रहे थे। जैसे ही विकास फुटबॉल ग्राउंड के पास पहुंचे बदमाशों ने तमंचा दिखाकर उन्हें रोक लिया। बदमाशों ने विकास से रुपयों से भरा बैग देने को कहा, विकास ने इनकार किया तो आरोपियों ने तमंचे की बट से विकास के सिर पर जोरदार वार किया। लहूलुहान विकास वहीं पर गिर पड़े। जिसके बाद लुटेरों ने नगदी से भरा बैग छीना और स्कूटी लेकर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि लुटेरे लक्सर की ओर भागे हैं। पीड़ित की शिकायत मिलने पर पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए इलाके में नाकेबंदी भी कराई, लेकिन उनका अब तक सुराग नहीं लगा है। बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।