देहरादून में स्पलेंडर बाइक चलाने वाले सावधान..पकड़ में आए दो ‘स्पलेंडर स्पेशलिस्ट’ (Bike thief arrested in Dehradun)
Connect with us
Image: Bike thief arrested in Dehradun

देहरादून में स्पलेंडर बाइक चलाने वाले सावधान..पकड़ में आए दो ‘स्पलेंडर स्पेशलिस्ट’

पकड़े गए दोनों चोर रुड़की के ग्रामीण इलाकों में ‘स्पलेंडर स्पेशलिस्ट’ के नाम से मशहूर हैं। पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी की 12 स्पलेंडर बाइक बरामद की। आगे पढ़िए पूरी खबर

अगर आप भी स्पलेंडर बाइक चलाते हैं, तो इस खबर को ध्यान से पढ़ें। देहरादून पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए दो स्पलेंडर स्पेशलिस्ट पकड़े हैं। इन्हें हम स्पलेंडर स्पेशलिस्ट इसलिए कह रहे हैं क्योंकि ये चोर सिर्फ स्पलेंडर बाइक पर ही हाथ साफ करते थे, आगे हम आपको इसकी वजह भी बताएंगे। पुलिस ने आरोपियों के पास से 12 स्पलेंडर बाइक भी बरामद की। दोनों आरोपियों ने इन बाइक्स को देहरादून और हरिद्वार से चोरी किया था। पकड़े गए दोनों चोर रुड़की के ग्रामीण इलाकों में स्पलेंडर स्पेशलिस्ट के नाम से मशहूर हैं। एसएसपी कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. योगेंद्र सिंह रावत ने गिरोह का पर्दाफाश किया।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: इंदिरा हृदयेश ने हरीश रावत के लिए कही ऐसी बात..हाईकमान तक होगा असर
पुलिस के मुताबिक मंगलवार रात एक पुलिस टीम भंडारी बाग तिराहे पर गाड़ियों की चेकिंग कर रही थी। इस दौरान सहारनपुर रोड से एक बाइक आती दिखाई दी। पुलिस ने बाइक को रुकने का इशारा किया तो चालक ने बाइक को दौड़ा दिया। पुलिसकर्मियों ने पीछा कर आरोपी को पकड़ लिया। पूछताछ हुई तो युवक ने अपना नाम मुज्जमिल निवासी रुड़की बताया। उसने बताया कि उसके पास चोरी की बाइक है, जिसे उसने लालपुल के पास स्थित शोरूम के बाहर से चुराया था। बाइक लेकर वो अपने घर रुड़की जा रहा था, जहां चोरी की और भी मोटरसाइकिलें रखी हुई हैं। आरोपी ने ये भी बताया कि वो देहरादून और हरिद्वार में अलग-अलग जगहों से 12 बाइक चोरी कर चुका है।

यह भी पढ़ें - सावधान: देहरादून में कोरोनावायरस के नए स्ट्रेन की पुष्टि, मिला बड़े खतरे का संकेत
चोरी की कुछ बाइक उसके घर पर रखी हैं, जबकि कुछ उसके साथी अमजद के घर पर खड़ी हैं। मुज्जमिल की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की सभी बाइक बरामद कर लीं, साथ ही दूसरे आरोपी अमजद को भी धर दबोचा। मुज्जमिल राजमिस्त्री का काम करता है, जबकि अमजद पेंटर है। दोनों चोरों के निशाने पर सिर्फ स्पलेंडर बाइक ही रहती थीं। आरोपियों के पास से पुलिस ने कुछ चोर चाबियां भी बरामद कीं। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि स्पलेंडर बाइक के लॉक आसानी से खुल जाते हैं। इसलिए वो इन्हीं बाइक को चुराते थे। चोरी की बाइक गांव के लोगों को कम पैसे में बेच दी जाती थीं। फिलहाल दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top