उत्तराखंड: बीच बाजार बड़ा हादसा, चलती वैन में लगी आग..जीप को भी चपेट में लिया (Car caught fire at almora)
Connect with us
Image: Car caught fire at almora

उत्तराखंड: बीच बाजार बड़ा हादसा, चलती वैन में लगी आग..जीप को भी चपेट में लिया

चालक के वैन से उतरते ही आग ने विकराल रूप ले लिया। आग की लपटें पास खड़ी बोलेरो जीप तक पहुंच गई और जीप को भी चपेट में ले लिया। दोनों वाहन धू-धू कर कर जलने लगे। आगे पढ़िए पूरी खबर

अल्मोड़ा में सड़क पर चलती वैन ने अचानक आग पकड़ ली। वैन के ड्राइवर ने वाहन से कूदकर जान बचाई। इस तरह समय पर उठाए गए एक कदम ने चालक की जान तो बचा ली, लेकिन जलती वैन की चपेट में पास में खड़ी एक बोलेरो गाड़ी आ गई। देखते ही देखते दोनों वाहन धू-धू कर जलने लगे। ये देख मौके पर अफरा-तफरी मच गई। राहगीर सड़क के दोनों तरफ रुक कर पुलिस के आने का इंतजार करने लगे। बाद में पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत कर आग बुझाई। फायर ब्रिगेड ने किसी तरह आग पर काबू तो पा लिया, लेकिन तब तक दोनों वाहन पूरी तरह जल चुके थे। घटना जिले के धारानौला रोड पर स्थित मकीड़ी बाजार की है। जहां से डराने वाली तस्वीरें सामने आई हैं। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कोसी कटारमल क्षेत्र में रहने वाला एक व्यक्ति अपनी वैन को सर्विस सेंटर में लाया था। इस दौरान चालक ट्रायल के लिए वैन को धारानौला रोड पर मकीड़ी की तरफ ले गया।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: ड्यूटी में दिखी लापरवाही.. SSP ने दारोगा को किया सस्पेंड
वैन बाजार क्षेत्र से गुजर रही थी कि तभी वैन के पिछले हिस्से से धुआं उठने लगा, फिर आग धधक उठी। वैन में आग लगी देख लोगों ने चालक गंगा सिंह को बताया। जिस पर चालक ने वैन को जल्दबाजी में सड़क किनारे खड़ा कर दिया और तेजी से उतर गया। चालक के उतरते ही आग ने विकराल रूप ले लिया। आग की लपटें पास खड़ी दीपक पांडेय की बोलेरो जीप तक पहुंच गई और जीप को भी चपेट में ले लिया। दोनों वाहन धू-धू कर जलने लगे। बाद में सूचना मिलने पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। कई घंटों की मशक्कत के बाद दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया। हालांकि तब तक दोनों वाहन पूरी तरह जल चुके थे। पुलिस के मुताबिक वैन में किसी तार में स्पार्किंग हो रही थी, जिस वजह से वैन ने आग पकड़ ली। हादसे में किसी तरह की जनहानि नहीं हुई है, लेकिन दोनों गाड़ियां पूरी तरह जलकर राख हो गईं।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top