उत्तराखंड: दो सगे भाई स्मैक की तस्करी करते गिरफ्तार.. 3 लाख की खेप बरामद (Samck smuggler arrested in dehradun)
Connect with us
Image: Samck smuggler arrested in dehradun

उत्तराखंड: दो सगे भाई स्मैक की तस्करी करते गिरफ्तार.. 3 लाख की खेप बरामद

पकड़े गए युवक लंबे वक्त से स्मैक तस्करी के धंधे से जुड़े थे। पुलिस ने तलाशी के दौरान उनके पास से 52 ग्राम स्मैक बरामद की, जिसकी कीमत 3 लाख रुपये बताई जा रही है।

पुलिस के तमाम अभियानों के बावजूद उत्तराखंड में नशे का कारोबार रुक नहीं रहा। पड़ोसी राज्यों से उत्तराखंड में स्मैक सप्लाई की जा रही है। मैदान से लेकर पहाड़ तक के युवा नशे की गिरफ्त में हैं। ताजा मामला हरिद्वार का है। जहां रुड़की में पुलिस ने बड़ी मात्रा में स्मैक के साथ दो सगे भाइयों को गिरफ्तार किया है। दोनों के पास से लाखों की कीमत की स्मैक बरामद हुई है। बरामद स्मैक की कीमत करीब 3 लाख रुपये बताई जा रही है। पकड़े गए युवकों के खिलाफ गैंगस्टर और जिलाबदर की कार्रवाई भी की जाएगी। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें - देहरादून में प्रॉपर्टी खरीदने वाले सावधान..जमीन दिलाने के नाम पर 1.60 करोड़ की ठगी
हरिद्वार में एसएसपी के निर्देश पर नशीले पदार्थ की तस्करी रोकने के लिए अभियान चल रहा है। अभियान के तहत पुलिस उन इलाकों पर नजर बनाए हुए है, जहां नशे का कारोबार किया जा रहा है। इन क्षेत्रों में हरिद्वार का भगवानपुर क्षेत्र भी शामिल है। यहां भी बड़े स्तर पर स्मैक का कारोबार किया जा रहा है। गुरुवार शाम पुलिस सिरचंदी-डाडली मार्ग पर चेकिंग कर रही थी। इस दौरान दो युवक बाइक से आते दिखाई दिए। युवकों की गतिविधियां संदिग्ध लग रही थीं। ऐसे में पुलिस ने दोनों युवकों को रुकने का इशारा किया। पुलिस ने दोनों को रोक कर तलाशी ली

यह भी पढ़ें - बर्ड फ्लू अलर्ट: देहरादून में मृत पाए गए 30 परिंदे..मचा हड़कंप
तलाशी के दौरान उनके पास से 54 ग्राम स्मैक मिली। जिसकी कीमत करीब 3 लाख रुपये है। पकड़े गए युवकों का नाम शहजाद उर्फ बादल और एजाज उर्फ लाला है। दोनों सिरचंदी क्षेत्र के रहने वाले हैं और सगे भाई हैं। दोनों ने पूछताछ में बताया कि वे काफी समय से स्मैक का कारोबार कर रहे हैं। दोनों तेज्जूपुर निवासी एक व्यक्ति से स्मैक खरीदते हैं और क्षेत्र में बेचते हैं। पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद आरोपियों को कोर्ट में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। अब पुलिस दोनों युवकों को स्मैक सप्लाई करने वाले शख्स की तलाश कर रही है। साथ ही युवकों से स्मैक खरीदने वालों की भी तलाश की जा रही है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top