उत्तराखंड देहरादूनRajkumar Rao in Dehradun

देहरादून में जमने लगा बॉलीवुड..सड़कों पर वर्दी पहने बुलेट में नज़र आया ये दिग्गज एक्टर

नेशनल फिल्म अवॉर्ड और फिल्मफेयर अवॉर्ड हासिल कर चुके दिग्गज अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों देहरादून में हैं। वो यहां फिल्म ‘बधाई दो’ की शूटिंग के लिए आए हैं।

Dehradun News: Rajkumar Rao in Dehradun
Image: Rajkumar Rao in Dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: राजकुमार राव। भारतीय सिनेमा के सबसे अच्छे एक्टर्स में से एक। नेशनल फिल्म अवॉर्ड और फिल्मफेयर अवॉर्ड हासिल कर चुके दिग्गज अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों देहरादून में हैं। वो इस साल की अपनी पहली फिल्म ‘बधाई दो’ की शूटिंग के लिए देहरादून पहुंचे हैं। शुक्रवार शाम इस टैलेंटेड अभिनेता को पुलिस की वर्दी में देहरादून की सड़कों पर बुलेट दौड़ाते देखा गया। इस दौरान वो काफी देर तक सड़क पर बुलेट रोक कर खड़े रहे, लेकिन लोग उन्हें पहचान ही नहीं पाए। बाद में जब लोगों ने उन्हें पहचाना तो वो उनके पास पहुंच गए। धीरे-धीरे मौके पर भीड़ जुटनी शुरू हो गई। फिल्म में पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाने के लिए राजकुमार राव ने क्लीन शेव के साथ मूंछ रखी है। शुक्रवार शाम को उन्हें बुलेट पर एक सीन शूट करना था। शूटिंग के लिए वो कौलागढ़ रोड स्थित एक कॉलोनी में पहुंचे। ‘बधाई दो’ फिल्म के लिए राजकुमार राव बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन में लगे हुए हैं। उनकी मेहनत शूटिंग के दौरान दिखाई भी दी। क्लीन शेव लुक के साथ मूछों में लोग उन्हें पहचान ही नहीं पाए। ‘बधाई’ दो फिल्म में राजकुमार राव के साथ अभिनेत्री भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में हैं।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: दो सगे भाई स्मैक की तस्करी करते गिरफ्तार.. 3 लाख की खेप बरामद
दोनों सितारे अपनी टीम के साथ दो हफ्ते पहले ही देहरादून पहुंच गए थे। पांच जनवरी से शुरू हुई फिल्म की शूटिंग में अभी तक दून व आसपास के इलाकों में कई सीन फिल्माए जा चुके हैं। देहरादून समेत आसपास की लोकेशन में 24 दिन तक इस फिल्म की शूटिंग होनी है। बताया जा रहा है कि ‘बधाई दो’ भी फिल्म ‘बधाई हो’ की तरह फैमिली कॉमेडी मूवी होगी। इस फिल्म में राजकुमार राव ऐसे पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे, जो महिला थाने में अकेला पुरुष अधिकारी है। वहीं भूमि पेडनेकर पीटी टीचर की भूमिका में होंगी। देहरादून में चल रही फिल्म शूटिंग को लेकर स्थानीय लोगों में भी जबर्दस्त उत्साह है। शूटिंग और बॉलीवुड सितारों को देखने के लिए सेट पर लोगों का जमावड़ा लगा रहा। हालांकि कड़ी सुरक्षा होने के चलते लोग सेट तक नहीं पहुंच पाए। फिल्म के लाइन प्रोड्यूसर अमित मेहता ने बताया कि आने वाले कुछ और दिनों तक देहरादून शहर में ही फिल्म की शूटिंग की जाएगी। उत्तराखंड के दूसरे जिलों के अलावा हिमाचल प्रदेश की वादियों में भी फिल्म के सीन फिल्माए जाएंगे।