दिल्ली के बाद देहरादून में CBI ने मारा छापा..1 करोड़ की रिश्वतखोरी में होंगे बड़े खुलासे (CBI raid in Dehradun)
Connect with us
Image: CBI raid in Dehradun

दिल्ली के बाद देहरादून में CBI ने मारा छापा..1 करोड़ की रिश्वतखोरी में होंगे बड़े खुलासे

1 करोड़ की रिश्वत लेने के आरोप में रेलवे अधिकारी महेंद्र सिंह चौहान की दिल्ली में गिरफ्तारी के बाद अब सीबीआई ने देहरादून में भी उनकी संपत्तियों पर छापा मारा है।

दिल्ली में हाल ही में रिश्वतखोरी के आरोप में रेलवे अधिकारी की गिरफ्तारी के बाद अब सीबीआई ने उनके देहरादून के आवास में भी छापा मारा है। दिल्ली से आई टीम ने अधिकारी के पैतृक गांव चकराता और देहरादून में छापा मारा है। देर रात तक सीबीआई की टीम देहरादून के उनके घर में कार्यवाही करती रही। अभी तक सीबीआई द्वारा किसी भी बात का खुलासा पूरी तरह नहीं किया जा सका है। माना जा रहा है कि यह स्कैम बड़ा है और इसकी कई परतें हैं जिनका खुलना बाकी है। जानकारी के मुताबिक सीबीआई ने रेलवे के 1985 बैच के अधिकारी महेंद्र सिंह चौहान को हाल ही में एक करोड़ रुपए की रिश्वत के मामले में पकड़ा है और उसी के साथ में दो और आरोपियों को भी गिरफ्तार किया हुआ है। अधिकारी महेंद्र सिंह चौहान का निवास चकराता में है और साथ ही उनका देहरादून में भी मकान है। जिसके बाद सीबीआई की दिल्ली की टीम देहरादून और चकराता में छापा मारने पहुंची। देर रात तक यह कार्यवाही चली। कार्यवाही के लिए देहरादून स्थित सीबीआई कार्यालय से टीम और वाहन ले जाए गए थे।

यह भी पढ़ें - गढ़वाल: पोल्ट्री फॉर्म में करीब 200 मुर्गियों की मौत..बर्ड फ्लू का खतरा, संकट में रोजगार
दून सीबीआई कार्यालय के अधीक्षक पीके पाणीग्रही ने बताया दिल्ली से आई हुई टीम ने स्थानीय टीम को अपने साथ में ले लिया। सूत्रों के अनुसार अधिकारी के दोनों ठिकानों पर सीबीआई संपत्ति के कागजात तलाश रहे हैं। एक करोड़ के घपले के बाद अब सीबीआई रिश्वतखोरी के आरोपी के घर देर रात तक तलाश करती रही। देहरादून में उनका घर वसंत विहार के आशीर्वाद एंक्लेव में बताया जा रहा है, जहां पर देर रात तक सीबीआई की कार्यवाही चलती रही। दो वाहनों से दिल्ली सीबीआई की टीम वहां पहुंची। बताया जा रहा है कि घर से कैश बरामद हुआ है या नहीं इसके बारे में जानकारी नहीं मिल सकी है मगर सीबीआई को कुछ कागजात मिले हैं जिनको सीबीआई ने अपने कब्जे में कर लिया है। आपको बता दें कि रेलवे अधिकारी महेंद्र सिंह चौहान के ऊपर आरोप लगा था कि उन्होंने किसी प्राइवेट कंपनी को काम चलाने की एवज में 1 करोड़ की रिश्वत मांगी थी जिसके बाद दिल्ली की सीबीआई टीम ने उनके बल्लूपुर स्थित आशीर्वाद एंक्लेव घर पर छापा मारा। रात के तकरीबन साढ़े 8 बजे सीबीआई की टीम पहुंची और वहां पर कार्यवाही शुरू हुई जो कि देर रात तक चली।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top