उत्तराखंड हरिद्वार2 bike thieves caught in laxur

हरिद्वार: लक्सर में पकड़े गए 2 शातिर चोर.. कई बाइक चोरियों का पर्दाफाश

हरिद्वार के लक्सर कोतवाली क्षेत्र में पुलिस ने बाइक की चोरी करने वाले 2 शातिर चोरों को आखिरकार गिरफ्तार कर ही लिया है। पुलिस के मुताबिक इन दोनों ने शहर के विभिन्न स्थानों से कई बाइकें चुराई हैं। पढ़िए पूरी खबर-

Haridwar laxur news: 2 bike thieves caught in laxur
Image: 2 bike thieves caught in laxur (Source: Social Media)

हरिद्वार: उत्तराखंड के हरिद्वार स्थित लक्सर कोतवाली क्षेत्र में पुलिस ने 2 शातिर चोरों को आखिरकार गिरफ्तार कर ही लिया है। यह दोनों शातिर चोर शहर के विभिन्न स्थानों से बाईक के चुराया करते थे। दोनों चोरों की पुलिस को काफी लंबे समय से तलाश थी और पुलिस इन दोनों को पकड़ने के लिए काफी समय से प्रयास कर रही थी। आखिरकार दोनों चोरों को पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है। पुलिस के मुताबिक इन दोनों चोरों ने शहर के विभिन्न स्थानों से अब तक कई बाईक चुराई हैं। इस दौरान पुलिस ने उनके पास से चोरी की एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है। दोनों मास्टर चाबी से बाइक चोरी की घटना को अंजाम देते थे और बहुत ही शातिर तरीके से बाइक चुराते थे।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: छात्रवृत्ति का इंतजार कर रहे छात्रों को बड़ी राहत, कैबिनेट मीटिंग में 8.15 करोड़ का बजट जारी
पुलिस के मुताबिक बीते दिन गुप्त सूचना पर दोनों शातिर बाइक चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दोनों की पहचान अंकित और परमीत के रूप में हुई है। अंकित और परमीत ने पुलिस को जानकारी दी कि दोनों बसेड़ी खादर के रहने वाले हैं और काफी लंबे समय से बाइक चोरी का काम कर रहे हैं। अंकित ने बताया कि गुरमीत उसकी चोरी की वारदात को अंजाम देने में उसकी सहायता करता था। दोनों के पास से चोरी की एक बाइक भी बरामद की गई है। जब पुलिस ने दोनों से सख्ताई से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वे दोनों यह बाइक बसेड़ी में लगने वाले साप्ताहिक बाजार से चुरा कर लाए थे। वे दोनों मास्टर चाबी से बाइक चोरी की घटना को अंजाम देते थे। इस मामले में कोतवाल प्रदीप चौहान ने बताया कि चोरी की बाइक के साथ शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनके खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा भी दर्ज कर दिया है।