देहरादून अभिनेता राजकुमार राव, पुलिस की वर्दी आए नज़र..कुछ दिन यहीं रहेंगे (Rajkumar Rao in Dehradun)
Connect with us
Image: Rajkumar Rao in Dehradun

देहरादून अभिनेता राजकुमार राव, पुलिस की वर्दी आए नज़र..कुछ दिन यहीं रहेंगे

देहरादून के कैंट थाना क्षेत्र में शूटिंग करते हुए पाए गए मशहूर अभिनेता राजकुमार राव। उत्तराखंड की वादियों में फिल्माए जाएगें उनकी आगामी फिल्म के कुछ सीन।

"बरेली की बर्फी" और "स्त्री" जैसी सुपरहिट फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से प्रसिद्धि कमा चुके बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता राजकुमार राव अब अपनी नई फिल्म की शूटिंग के लिए आज कल " दम लगा के हई शा " की अभिनेत्री भूमि पेडनेकर के साथ उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में आ रखे हैं और देहरादून में आजकल शूटिंग कर रहे हैं। वे हाल ही में देहरादून के कैंट थाना क्षेत्र में शूटिंग करते हुए पाए गए। अभिनेता राजकुमार को देखने के लिए वहां पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। शुक्रवार का पूरा दिन थाने में राजकुमार राव के साथ फिल्म के सीन फिल्माए गए। अभिनेता राजकुमार राव की शूटिंग के दौरान बॉलीवुड सितारों को देखने के लिए थाने के बाहर लोगों का जमावड़ा भी देखने को मिला। अभिनेता राजकुमार राव जब पुलिस की वर्दी में बुलेट पर बैठकर थाने के गेट पर आए तो वहां पर लोगों ने शोरगुल मचाना शुरू कर दिया। हालांकि लोगों को थाने के अंदर जाने नहीं दिया गया।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: पहले फैक्ट्री में करते काम..बाद में फैक्ट्री से ही साफ किया लाखों का माल
शूटिंग के दौरान यातायात भी काफी हद तक प्रभावित हुआ। इससे सड़क पर जाम भी लगा रहा। बता दें कि 5 जनवरी से उनकी आगामी फिल्म की शूटिंग शुरू की गई थी और राजकुमार राव के साथ शूटिंग लोकेशन पर मशहूर अभिनेत्री भूमि पेडनेकर भी नजर आईं। शूटिंग का कुछ भाग उत्तराखंड की वादियों में फिल्माया जा रहा है। अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लगातार अपने फैंस के साथ देहरादून की वादियों की तस्वीरें शेयर की। राजकुमार राव इससे पहले हाल ही में चेहरे पर मास्क लगाकर देहरादून रेलवे स्टेशन पर भी घूमते नजर आए थे। इस फिल्म की शूटिंग 5 जनवरी से शुरू की गई थी। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान राजकुमार राव पुलिस की वर्दी में नजर आए। देहरादून रेलवे स्टेशन पर घूमते हुए कड़ी सुरक्षा होने के बावजूद भी वहां पर उनके फैंस की भीड़ लग गई और उन्होंने अपने फैंस के साथ कुछ समय व्यतीत किया जिस दौरान उनके फैंस काफी उत्साहित नजर आए। कुछ दिनों पहले राजकुमार राव कौलागढ़ रोड पर भी बुलेट में घूमते नजर आए थे। वे इस फिल्म के अंदर पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे, जिसके लिए उन्होंने क्लीन शेव के साथ मूंछे रखी हैं। राजकुमार अब अपनी आने वाली फिल्म के लिए कुछ दिनों तक देहरादून में ही रहेंगे और देहरादून शहर में ही फिल्म की शूटिंग की जाएगी। जबकि उत्तराखंड के दूसरे जिलों में शूटिंग करने के बाद हिमाचल में फिल्म की शूटिंग होगी।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top