उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022: पौड़ी सीट से हास्य कलाकार घनानंद ने ठोंकी ताल (Ghananand will contest elections from Pauri assembly)
Connect with us
Image: Ghananand will contest elections from Pauri assembly

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022: पौड़ी सीट से हास्य कलाकार घनानंद ने ठोंकी ताल

आपको वैसे यह भी बताते हैं कि घनानंद इससे पहले साल 2012 में भी पौड़ी विधानसभा से चुनाव लड़ चुके हैं।

उत्तराखंड में जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे ही चर्चाएं जोर पकड़ने लगी है। अब उत्तराखंड के चर्चित हास्य कलाकार और राज्यमंत्री घनानंद घन्ना भाई ने भी आगामी चुनाव के लिए ताल ठोकी है। आपको वैसे यह भी बताते हैं कि घनानंद इससे पहले साल 2012 में भी पौड़ी विधानसभा से चुनाव लड़ चुके हैं। हालांकि उन्हें उस दौरान हार का सामना करना पड़ा था। इस बार घनानंद नए 2022 चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी हैं और दावा ठोका है कि वह इस बार जीत हासिल करेंगे। उनका कहना है कि वह साल 2012 से ही 2022 का चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे थे। साथ ही उन्होंने मीडिया को बताया कि समय-समय पर उन्हें पौड़ी की जनता से भी फीडबैक मिल रहे थे। इस बार घनानंद ने भरोसा जताया है कि वह जीत हासिल करेंगे और वन मैन शो न बनकर सभी को साथ लेकर चलेंगे। फिलहाल घनानंद ने ऐलान तो कर दिया है लेकिन माना जा रहा है कि इस बार चुनाव में पौड़ी विधानसभा सीट सबसे हॉट सीट होगी। ऐसे में आगे क्या होता है यह तो वक्त ही तय करेगा।
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड के 3 जिलों में शीतलहर का अलर्ट, बारिश भी बढ़ाएगी ठंड

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top