उत्तराखंड देहरादूनMembership campaign of Aam Aadmi Party in Uttarakhand

उत्तराखंड: 70 विधानसभा, 70 वैन, 6500 सभाएं और 10 लाख का टारगेट..जानिए AAP का प्लान

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर ने बताया कि मनीष सिसोदिया 70 विधानसभाओं के लिए 70 वीडियो वैन को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे।

Uttarakhand Aam Aadmi Party: Membership campaign of Aam Aadmi Party in Uttarakhand
Image: Membership campaign of Aam Aadmi Party in Uttarakhand (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड में आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियां तेज हो चुकी है। विधानसभा चुनाव में उतरने से पहले आम आदमी पार्टी एक बड़ा अभियान आज से शुरू कर चुकी है । इस अभियान को ‘उत्तराखंड में भी केजरीवाल’ नाम दिया गया है । आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर ने बताया कि मनीष सिसोदिया 70 विधानसभाओं के लिए 70 वीडियो वैन को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। इनके जरिए उत्तराखंड में सभी विधानसभाओं को कवर किया जाएगा और लोगों को सदस्यता अभियान से जोड़ा जाएगा। पार्टी का मुख्य उद्देश्य है कि अगले 45 दिन में 100000 नए सदस्यों को जोड़ा जाए। पूरे राज्य में 6500 जनसभाएं आयोजित होंगी। करीब 10 लाख घरों तक कार्यकर्ता अपनी पहुंच बनाएंगे। आगे भी पढ़िए इस बारे में कुछ खास बातें

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: दुनिया के लिए मिसाल बनेगा चार धाम रेल नेटवर्क..शुरू हुआ इलेक्ट्रो मैग्नेटिक सर्वे
आपको बता दें कि इससे पहले दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने उत्तराखंड के शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक को खुली बहस की चुनौती दी थी। शुरुआत में मदन कौशिक ने सिसोदिया की चुनौती स्वीकार की थी लेकिन उन्होंने बाद में कहा कि वह उत्तराखंड बनाम दिल्ली मॉडल पर चर्चा के लिए खुद दिल्ली जाएंगे। आम आदमी पार्टी लगातार बीजेपी और कांग्रेस पर निशाना साध रही है। मनीष सिसोदिया ने कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक को देहरादून में खुली बहस के लिए आमंत्रित किया है। उन्होंने 6 जनवरी को दिल्ली सरकार के काम देखने का भी निमंत्रण दिया है। इस वक्त आम आदमी पार्टी उत्तराखंड में लगातार अपने पैर जमाने की कोशिश में लगी हुई है। बीते दिनों आम आदमी पार्टी ने सेल्फी विद स्कूल अभियान चलाया था । इस अभियान में 13 जिलों के बदहाल स्कूलों की फोटो सामने लाई गई थी।