पहाड़ के पवनदीप ने जीता दिग्गज गायकों का दिल, हासिल किए सबसे ज्यादा वोट..देखिए वीडियो (Pawandeep Rajan Indian Idol most votes)
Connect with us
Image: Pawandeep Rajan Indian Idol most votes

पहाड़ के पवनदीप ने जीता दिग्गज गायकों का दिल, हासिल किए सबसे ज्यादा वोट..देखिए वीडियो

चंपावत के पवनदीप राजन ने इस बार इंडियन आईडल में सबसे अधिक वोट हासिल कर जीत की ओर एक बड़ा कदम आगे बढ़ाया। सभी 13 प्रतिभागियों में उनको सबसे अधिक वोट मिले हैं।

पवनदीप राजन.... एक ऐसा नाम जो अब हर उत्तराखंडी के दिल में घर कर चुका है और कामयाबी की नई बुलंदियों को छू रहा है। मशहूर सिंगर पवनदीप राजन उत्तराखंड का नाम देश भर में रोशन कर रहे हैं। " द वॉइस " में जीत का डंका बजाकर चंपावत के पवनदीप राजन ने अपनी काबिलियत की जीती जागती मिसाल पेश की थी और आजकल पवनदीप राजन इंडियन आइडल सीजन 12 में प्रतिभागी के तौर पर दिख रहे हैं। इंडियन आईडल में भी पवनदीप की काबिलियत और गायन के चर्चे सब की जबान पर हैं। हर परफॉर्मेंस में अलग-अलग इंस्ट्रूमेंट्स बजा कर चंपावत के पवनदीप इंडियन आईडल में खूब धमाल मचा रहे हैं। बीते रविवार को सोनी टीवी पर पवनदीप ने एक बार फिर से अपनी सुरीली आवाज से सभी जजों का दिल जीत लिया। यहां तक कि गायक उदित नारायण ने उनको गले से लगाकर बधाई दी। खुशखबरी यह है कि चंपावत के पवनदीप ने इस बार सबसे अधिक वोट हासिल कर जीत की ओर एक बड़ा कदम आगे बढ़ाया। जी हां, उत्तराखंड और देशभर की जनता का प्यार पवनदीप को वोट के तौर पर मिला है और उनको सभी प्रतिभागियों में सबसे अधिक वोट मिले हैं। इससे ना केवल पवनदीप का कॉन्फिडेंस बढ़ा बल्कि उनके जीतने की उम्मीदें भी इसी के साथ में बढ़ चुकी हैं।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में एक पुलिस अफसर ऐसा भी...2 साल के भीतर हो गए 6 ट्रांसफर
चंपावत के निवासी पवनदीप राजन इंडियन आइडल में सभी जजों के मनपसंद बनते जा रहे हैं। बीते रविवार इंडियन आइडल के लिए बेहद खास साबित हुआ क्योंकि दिग्गज गायक उदित नारायण चीफ गेस्ट के तौर पर शो में आए और पवनदीप ने उनका एक बहुत ही मशहूर गाना " सांसो की जरूरत है जैसे जिंदगी के लिए " गिटार पर गाया और उन्होंने यह गीत गाकर सभी जजों का दिल जीत लिया। अपना गाया हुआ यह गाना पवन दीप की आवाज और उनके द्वारा बजाए गए गिटार पर उदित नारायण को इस कदर पसंद आया कि वह पवनदीप को गले लगाने से खुद को रोक नहीं पाए।

प्लीज् सपोर्ट पवनदीप...

उत्तराखंड के छोटे से गांव से आये लड़के ने ऐसा गाया उदित नारायण ने दे दिया फिल्म में साथ गाने का ऑफर...

Posted by मेरे पहाड़ की संस्कृति समाचार on Sunday, January 31, 2021


जी हां, उदित नारायण ने पवनदीप को खुद अपनी सीट से उठकर उनको गले से लगाकर उनको बधाई दी। खुशखबरी यह है कि पवनदीप राजन को इस बार टॉप 13 उम्मीदवारों में सबसे अधिक वोट मिले हैं जिसके बाद उनके जीतने की उम्मीद काफी अधिक बढ़ गई है।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में नृशंस हत्याकांड, वहशी पति ने अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी अपने वीडियो संदेश में उत्तराखंड के निवासियों को पवनदीप के पक्ष में वोट करने की अपील की है। उन्होंने पवनदीप को बधाई देते हुए राज्य की जनता से उन को अधिक से अधिक वोट देने की अपील की और साथ ही उनके जीत की कामना भी की। वहीं बीते सप्ताह शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे ने उनके घर पहुंच कर उनके परिजनों को शुभकामनाएं दीं। आपको बता दें कि पवनदीप इंडियन आईडल के हर एपिसोड में अलग-अलग वाद्य यंत्रों का प्रयोग करते हैं और जजों को अपनी काबिलियत का मुरीद बना देते हैं। कई दिग्गज गायक एवं गायिकाओं को वे अपनी आवाज और अपनी काबिलियत का मुरीद बना सकते हैं।उत्तराखंड के निवासियों और समस्त देशवासियों का यह प्यार है कि इस सप्ताह सभी प्रतिभागियों में पवनदीप को सबसे अधिक वोट मिले हैं।

Loading...
Donate Plasma Campaign of Uttarakhand Govt

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : Uttarakhand में COVID Hospitals के ये हाल हैं
वीडियो : केदारनाथ मंदिर का ये रहस्य आपने नहीं सुना होगा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Uttarakhand CM Teerath Singh Rawat Apeal to Doctors in Uttarakhand

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top