पहाड़ के पवनदीप ने कपिल शर्मा के शो में मचाया धमाल..सुरों से जीता देश का दिल..देखिए वीडियो (Pawandeep ranjan in kapil Sharma show)
Connect with us
Image: Pawandeep ranjan in kapil Sharma show

पहाड़ के पवनदीप ने कपिल शर्मा के शो में मचाया धमाल..सुरों से जीता देश का दिल..देखिए वीडियो

पवनदीप ने हाल ही में अपनी जादुई आवाज से कपिल शर्मा समेत वहां मौजूद मेहमानों और ऑडियंस का मन मोह लिया। देखिए वीडियो-

उत्तराखंड के मशहूर कलाकार पवनदीप राजन सब के दिलों में घर कर चुके हैं। गायन के क्षेत्र में पवनदीप लगातार नाम अर्जित कर रहे हैं। इतने कम समय में और इतनी कम उम्र में पवनदीप सिंह ने कई प्रतिष्ठित कलाकारों एवं आम जनता का मन मोह लिया है। मूल रूप से उत्तराखंड के चंपावत जिले के पवनदीप राजन रियलिटी शो में आने से पहले भी उसी पैशन के साथ तरह-तरह के वाद्ययंत्र बजाते थे और कई गीतों को अपनी आवाज में जीवित कर चुके हैं। अब वे अपने गायन का जादू तमाम रियलिटी शो में दिखा रहे हैं। इसी बीच पवनदीप राजन के नाम एक बड़ी उपलब्धि जुड़ चुकी है। देश के टॉप कॉमेडियन और टीआरपी के मुताबिक जनता द्वारा सबसे अधिक पसंद किया जाने वाला "द कपिल शर्मा शो" में पवनदीप ने हाल ही में अपनी जादुई आवाज से कपिल शर्मा समेत वहां मौजूद मेहमानों और ऑडियंस को दीवाना बना दिया।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड स्पेशल टास्क फोर्स को मिली बड़ी कामयाबी, तमिलनाडु से गिरफ्तार हुआ इनामी बदमाश
जी हां, हाल ही में टेलीलास्ट हुए द कपिल शर्मा शो के लेटेस्ट एपिसोड में कपिल शर्मा ने पवनदीप राजन की शानदार गायकी को देखते हुए खास उनको शो में गाना गाने का इनविटेशन दिया। यह बात कपिल शर्मा ने खुद कही। उन्होंने पवन के गायन और उनके टैलेंट की खूब तारीफ की और कहा कि चूंकि वे खुद एक।म्यूजिक लवर हैं इसलिए उन्होंने खास पवन को शो पर गाना गाने के लिए इनवाइट किया। उन्होंने कहा कि पवन के अंदर काफी टैलेंट है और यही वजह है कि उन्होंने पवनदीप राजन को शो में बुलाया। स्टेज पर आने के बाद पवनदीप ने बाजीराव मस्तानी का मशहूर गाना " आयत " गाया और सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। पवनदीप का गाना कपिल शर्मा और मेहमानों को इतना पसंद आया कि अंत में सभी अपनी सीट से खड़े हो गए। कपिल ने पवनदीप को उपहार के तौर पर एक लेटेस्ट स्मार्टफोन गिफ्ट में दिया। मूल रूप से चंपावत के रहने वाले मशहूर सिंगर पवनदीप राजन उत्तराखंड का नाम देश भर में रोशन कर रहे हैं। " द वॉइस " में जीत का डंका बजाकर चंपावत के पवनदीप राजन ने अपनी काबिलियत की जीती जागती मिसाल पेश की थी।

यह भी पढ़ें - ये शानदार काम करने वाला देश का पहला राज्य बना उत्तराखंड, योगी आदित्यनाथ देंगे सम्मान
आजकल पवनदीप राजन इंडियन आइडल सीजन 12 में प्रतिभागी के तौर पर दिख रहे हैं। इंडियन आईडल में भी पवनदीप की काबिलियत और गायन के चर्चे सब की जबान पर हैं। हर परफॉर्मेंस में अलग-अलग इंस्ट्रूमेंट्स बजा कर पवनदीप इंडियन आईडल में खूब धमाल मचा रहे हैं। इंडियन आइडल में पवनदीप ने पिछले हफ्ते सबसे अधिक वोट हासिल कर जीत की ओर एक बड़ा कदम आगे बढ़ाया था। उत्तराखंड और देशभर की जनता का प्यार पवनदीप को वोट के तौर पर मिला और उनको सभी प्रतिभागियों में सबसे अधिक वोट मिले। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी अपने वीडियो संदेश में उत्तराखंड के निवासियों को पवनदीप के पक्ष में वोट करने की अपील की। उन्होंने पवनदीप को बधाई देते हुए राज्य की जनता से उन को अधिक से अधिक वोट देने की अपील की और साथ ही उनके जीत की कामना भी की। वहीं बीते सप्ताह शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे ने उनके घर पहुंच कर उनके परिजनों को शुभकामनाएं दीं। आपको बता दें कि पवनदीप इंडियन आईडल के हर एपिसोड में अलग-अलग वाद्य यंत्रों का प्रयोग करते हैं और वे जजों और कई दिग्गज कलाकारों को अपनी काबिलियत और गायकी का मुरीद बना चुके हैं।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Loading...
Donate Plasma Campaign of Uttarakhand Govt

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : शिव कैलाश के वासी.. केदारनाथ धाम के कपाट खुले
वीडियो : Uttarakhand में COVID Hospitals के ये हाल हैं
वीडियो : रुद्रप्रयाग के दो जाँबाज..अपने दम पर बचाई 50 लोगों की जान

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Uttarakhand CM Teerath Singh Rawat Apeal to Doctors in Uttarakhand

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top