उत्तराखंड नैनीतालBangali women dead body found in nainital

उत्तराखंड: बंगाल से घूमने आई महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत..होटल के कमरे में मिली लाश

मरने वाली महिला की शिनाख्त शिल्पी टिम्बरवार के रूम में हुई। वो अपने परिजनों के साथ कोलकाता से नैनीताल घूमने आई थी। आगे पढ़िए पूरी खबर

Nainital news: Bangali women dead body found in nainital
Image: Bangali women dead body found in nainital (Source: Social Media)

नैनीताल: बंगाल से नैनीताल घूमने आई महिला पर्यटक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को अपने कब्जे में ले लिया। मरने वाली महिला की शिनाख्त शिल्पी टिम्बरवार के रूम में हुई। वो अपने परिजनों के साथ कोलकाता से नैनीताल घूमने आई थी। यहां शिल्पी अपने होटल के कमरे में अचेत पड़ी मिली। परिजन उसे नैनीताल के बीडी पांडे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बाद में परिजनों ने घटना की सूचना मल्लीताल कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 2 दिन पहले कोलकाता में रहने वाले परिवार के 9 लोगों का ग्रुप नैनीताल घूमने आया था। जिनमें शिल्पी टिम्बरवार भी शामिल थीं। देर रात ये लोग नैनीताल के एक होटल में रुके।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - चमोली आपदा: बेला और सारी गांव से दो लाश बरामद
परिजनों ने बताया कि इस दौरान शिल्पी के पेट में दर्द होने लगा। जिसके बाद वो अपने कमरे में सोने चली गई। बाद में परिजनों ने रात का खाना महिला के कमरे में भेजा, वहां शिल्पी कमरे के बाथरूम के पास अचेत अवस्था में मिली। घबराए हुए परिजन महिला को तुरंत नैनीताल के जिला अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने घटना की सूचना मल्लीताल पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। महिला की मौत की वजह का पता नहीं चल सका है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह का पता चल सकेगा।