उत्तराखंड रुद्रपुरCase filed against BJP leader in Rudrapur

उत्तराखंड: आपसी मारपीट में कई राउंड फायर..BJP नेता के बेटे समेत 5 लोगों पर केस

शनिवार रात दो पक्षों के बीच मारपीट के दौरान कई राउंड फायरिंग हुई। इस मामले में पुलिस ने बीजेपी नेता के बेटे समेत पांच लोगों को हिरासत में लिया है।

Udham Singh Nagar News: Case filed against BJP leader in Rudrapur
Image: Case filed against BJP leader in Rudrapur (Source: Social Media)

रुद्रपुर: ऊधमसिंहनगर जिले का रुद्रपुर शहर शनिवार रात फायरिंग की आवाज से दहल गया। यहां किच्छा बाइपास रोड स्थित ठंडी सड़क पर दो गुट आमने-सामने हो गए। दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। जिसमें एक युवक घायल हो गया। इस मामले में पुलिस ने बीजेपी नेता के बेटे समेत 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। सभी आरोपी पुलिस की हिरासत में हैं। मामले की जांच की जा रही है। घटना शनिवार रात की है। रम्पुरा पुलिस को ठंडी सड़क पर दो पक्षों के बीच मारपीट होने की सूचना मिली। बताया जा रहा है कि इस दौरान दोनों पक्षों ने कई राउंड फायरिंग भी की। जानलेवा हमले में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने पर रम्पुरा चौकी के प्रभारी अनिल जोशी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों पक्षों के पांच लोगों को हिरासत में ले लिया।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: 4 मसाज पार्लरों में पुलिस ने मारी रेड..मौके पर मचा हड़कंप
इस मामले में पुलिस ने बीजेपी नेता के बेटे समेत पांच लोगों के खिलाफ जानलेवा हमले के आरोप में केस दर्ज किया है। आरोपी युवक का नाम पंकज शर्मा है। वो बीजेपी नेता राधेश शर्मा का बेटा है। जगतपुरा के रहने वाले पंकज के मुताबिक शनिवार को वो अपने दोस्तों अंकित मिश्रा, विकास और विकेश सिंह के साथ घर की तरफ जा रहा था। इसी बीच रास्ते में ट्रांजिट कैंप में रहने वाले प्रभल जौहरी उर्फ सन्नी, चेतन जौहरी और आशु श्रीवास्तव ने उनका रास्ता रोक लिया। इन लोगों ने बीजेपी नेता के बेटे समेत तीनों लोगों के साथ मारपीट की। साथ ही उन पर कई राउंड फायरिंग भी की। बहरहाल इस मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों के पांच लोगों को हिरासत में लिया है। बीजेपी नेता के बेटे समेत पांच लोगों के खिलाफ जानलेवा हमले का केस दर्ज हुआ है। मामले की जांच जारी है।