उत्तराखंड पिथौरागढ़Car fell in Ramganga river of Pithoragarh

उत्तराखंड: 100 मीटर गहरी खाई से नदी में समाई कार..25 साल के युवक की मौके पर मौत

बागेश्वर का रहने वाला मनोहर अपने साथी संग कार में पेट्रोल भरवाने के लिए थल क्षेत्र आया था। यहां से वापस लौटते वक्त उसकी कार हादसे का शिकार हो गई।

Pithoragarh News: Car fell in Ramganga river of Pithoragarh
Image: Car fell in Ramganga river of Pithoragarh (Source: Social Media)

पिथौरागढ़: पहाड़ में हर दिन हो रहे सड़क हादसों से कोहराम मचा है। संकरे पहाड़ी रास्तों पर सफर सुरक्षित नहीं रह गया है। इस वक्त एक बड़े सड़क हादसे की खबर पिथौरागढ़ जिले से आ रही है। जहां थल-मुनस्यारी रोड पर तेज रफ्तार ऑल्टो कार बेकाबू होकर रामगंगा नदी में जा गिरी। हादसे में एक कार सवार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल है। घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा थल क्षेत्र में हुआ। जहां घटी गाड़ के पास एक कार बेकाबू होकर सड़क से करीब दो सौ मीटर गहरी खाई से होते हुए रामगंगा नदी में जा गिरी। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वाले युवक की पहचान मनोहर सिंह पुत्र भूपाल सिंह के रूप में हुई। 25 साल का मनोहर सिंह बागेश्वर जिले के नामती चेताबगढ़ गांव का रहने वाला था।

ये भी पढ़ें:

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को मनोहर सिंह गांव के ही 19 वर्षीय युवक भरत सिंह के साथ थल क्षेत्र में आया हुआ था। यहां दोनों ने ऑल्टो कार में पेट्रोल भरवाया। पेट्रोल पंप से तेल भराने के बाद दोनों युवक कार से घर वापस लौट रहे थे। तभी घटी गाड़ के पास बेकाबू कार गहरी खाई से होते हुए रामगंगा नदी में जा गिरी। हादसे में मनोहर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि भरत सिंह खाई में कार से छिटक जाने की वजह से घायल हो गया। आस-पास के लोगों ने हादसे की सूचना तुरंत पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया। घायल युवक और मृतक के शव को बड़ी मुश्किल से सड़क तक लाया गया। हादसे में घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।