उत्तराखंड: ये कैसा रिश्ता? 5 बेटियों ने पिता पर लगाया यौन शोषण का आरोप (Kotabagh daughters accuse father of sexual abuse)
Connect with us
Image: Kotabagh daughters accuse father of sexual abuse

उत्तराखंड: ये कैसा रिश्ता? 5 बेटियों ने पिता पर लगाया यौन शोषण का आरोप

नैनीताल में एक पिता के ऊपर हैवानियत का भूत इस कदर सवार हुआ कि उसने अपनी ही 5 बेटियों को हवस का शिकार बना दिया। पढ़िए कोटाबाग से आई इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली खबर-

यौन शोषण के मामले उत्तराखंड में कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। आए दिन यौन शोषण के दिल दहला देने वाले मामले सामने आ रहे हैं। पारिवारिक रिश्तों और इंसानियत को शर्मसार करने वाला यौन शोषण का मामला उत्तराखंड के नैनीताल में स्थित कोटाबाग से सामने आया है। इस खबर पर यकीन करना भी मुश्किल है। नैनीताल में एक पिता के ऊपर हैवानियत का भूत इस कदर सवार हुआ कि उसने अपनी बेटियों को ही हवस का शिकार बना दिया। कोटाबाग से 70 किलोमीटर दूर अमगढ़ी गांव में पांच बेटियों ने अपने पिता के ऊपर यौन शोषण का मुकदमा दर्ज कराया है। जी हां, इस पूरे मामले के बाद पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच चुका है। पांचों बेटियों ने अपने पिता के ऊपर आरोप लगाया है कि वह लंबे समय से शराब के नशे में उनका शारीरिक शोषण कर रहे हैं और आखिरकार सभी बहनों ने परेशान होकर अपने पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का फैसला लिया और वे अपने घर से भाग निकलीं। कालाढूंगी पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामला राजस्व पुलिस को सौंप दिया है और मामले की गहराई से जांच की जा रही है। बता दें कि इन सभी बहनों में से एक बालिग है और चार बहनें नाबालिग हैं। यह सब अपने घर से भागी हुई थीं और बेहद डरी सहमी हुई थीं।

यह भी पढ़ें - पहाड़ से दुखद खबर..जंगल गई महिला को गुलदार ने मार डाला, बच्चों के सिर से उठा मां का साया
कालाढूंगी के थाना एसओ दिनेश नाथ महंत ने बताया कि कोटाबाग ब्लॉक मुख्यालय के दूरस्थ ग्रामीण क्षेत्र में यौन शोषण का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित पांच बहनें महिला आयोग की पूर्व उपाध्यक्ष अमिता लोहनी से भंगारपानी में मिलीं और उन्होंने उनको अपनी आपबीती सुनाई। अमिता लोहनी ने उन पांच बहनों को मदद का आश्वासन दिया है। एसओ ने बताया कि लड़कियों ने अपने ही पिता के ऊपर उनका यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि उनके पिता शराब के नशे में उनके साथ यौन शोषण किया करते हैं। इससे परेशान होकर वे घर से भाग निकलीं। बच्चियों की तहरीर पर आरोपी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनको नारी निकेतन भेज दिया गया है और संबंधित पटवारी क्षेत्र को भी इस बारे में सूचना दे दी है। नैनीताल की एसएसपी प्रीति प्रियदर्शनी का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर मामला राजस्व क्षेत्र का होने से राजस्व पुलिस को सौंपा जा रहा है और इस पूरे मामले की गहराई से जांच की जा रही है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top