उत्तराखंड देहरादून4 MLAs will join Aam Aadmi Party in Uttarakhand

उत्तराखंड चुनाव से पहले बड़ी खबर..कैबिनेट मंत्री समेत AAP में शामिल होंगे 4 विधायक

आम आदमी पार्टी के उत्तराखंड प्रभारी दिनेश मोहनिया ने इस बात का दावा किया है कि आम आदमी पार्टी में जल्द ही उत्तराखंड कैबिनेट मंत्री के साथ चार विधायक शामिल होने जा रहे हैं।

Aam Aadmi Party Uttarakhand: 4 MLAs will join Aam Aadmi Party in Uttarakhand
Image: 4 MLAs will join Aam Aadmi Party in Uttarakhand (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड की राजनीति से जुड़ी एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि उत्तराखंड में कैबिनेट मंत्री के साथ चार विधायक आम आदमी पार्टी में शामिल होने जा रहे हैं। आम आदमी पार्टी के उत्तराखंड प्रभारी दिनेश मोहनिया ने इस बात का दावा किया है कि आम आदमी पार्टी में जल्द ही उत्तराखंड कैबिनेट मंत्री के साथ चार विधायक शामिल होने जा रहे हैं। आपको बता दें कि यह पहली बार होगा कि जब आम आदमी पार्टी उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए तैयार बैठी है। ऐसे में आम आदमी पार्टी पहले ही ऐलान कर चुकी है कि उत्तराखंड की 70 विधानसभा सीटों पर पुरजोर तरीके से चुनाव लड़ा जाएगा। फ्री पानी, फ्री बिजली और कई बातों का दावा कर आम आदमी पार्टी उत्तराखंड की सत्ता पर काबिज होना चाहती है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: कपकोट की दीपिका को बधाई..शादी के बाद भी पढ़ाई नहीं छोड़ी, बनी असिस्टेंट प्रोफेसर
छोटे से राज्य उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी कोई भी कोर कसर छोड़ना नहीं चाहती। ऐसे में इस बड़ी खबर का आना भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के लिए बड़ी चुनौती का सिग्नल हो सकता है। इससे पहले ही आम आदमी पार्टी उत्तराखंड के कई ऐसे मुद्दों को जनता के सामने रख चुकी है जो वास्तव में आम आदमी से जुड़े हैं। इस बार आम आदमी ने बहुत बड़ा दांव खेला है और कह दिया है कि एक कैबिनेट मंत्री समेत चार विधायक आम आदमी पार्टी में शामिल होने जा रहे हैं। माना यह भी जा रहा है कि जल्द से जल्द आम आदमी पार्टी उत्तराखंड में अपना सीएम कैंडिडेट भी लोगों के सामने रख सकती है। अगर आम आदमी पार्टी अपने मुख्यमंत्री उम्मीदवार को जनता के सामने रखती है तो बीजेपी और कांग्रेस के लिए नई मुसीबत खड़ी हो सकती है।