उत्तराखंड देहरादूनAam Aadmi Party Uttarakhand Dinesh Mohania

उत्तराखंड: AAP प्रदेश प्रभारी के बयान से सियासी भूचाल..चुनाव से ठीक पहले बड़ी हलचल

दिनेश मोहनिया ने ये भी कहा कि चुनाव से पहले ये नेता आम आदमी पार्टी को ज्वॉइन करेंगे। फिलहाल वो इनका नाम नहीं बताना चाहते, लेकिन वक्त आने पर सब पता चल जाएगा।

Aam Aadmi Party Uttarakhand: Aam Aadmi Party Uttarakhand Dinesh Mohania
Image: Aam Aadmi Party Uttarakhand Dinesh Mohania (Source: Social Media)

देहरादून: साल 2022 के चुनावी रण की तैयारी में जुटी आम आदमी पार्टी उत्तराखंड में दिल्ली वाला करिश्मा दोहराने के लिए जी-तोड़ मेहनत कर रही है। आप के बड़े नेता प्रदेश में हाजिरी लगा रहे हैं, सदस्यता अभियान भी चल ही रहा है। चुनाव की तैयारियों के बीच आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने कुछ ऐसा कह दिया है, जिसने राजनीतिक दलों की नींद उड़ा दी है। अपने बयान में दिनेश मोहनिया ने कहा कि उत्तराखंड में बीजेपी-कांग्रेस के कई विधायक उनके संपर्क में हैं। आप के प्रदेश प्रभारी के इस बयान ने राजनीतिक भूचाल ला दिया है। हालांकि बीजेपी और कांग्रेस दोनों ने ही आप नेता के बयान को सीरियसली न लेने की बात कही है। सबसे पहले आप के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया की बात सुन लेते हैं। उनका दावा है कि उत्तराखंड में बीजेपी और कांग्रेस के कुछ विधायक उनके संपर्क में हैं।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - चमोली आपदा: अब तक 67 लाश बरामद,139 लोग लापता..टूटने लगी उम्मीदें
इनमें एक मंत्री और 4 विधायक शामिल हैं। जिन विधायकों से उनकी बात चल रही है उनमें बीजेपी और कांग्रेस दोनों के विधायक शामिल हैं। दिनेश मोहनिया ने ये भी कहा कि चुनाव से पहले ये नेता आम आदमी पार्टी को ज्वॉइन करेंगे। फिलहाल वो इनका नाम नहीं बताना चाहते, लेकिन वक्त आने पर सब पता चल जाएगा। वहीं बीजेपी और कांग्रेस ने आप नेता के इस दावे को झूठा बताया है। बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता खजान दास का कहना है कि उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी का कुछ नहीं होने वाला। इसलिए आम आदमी पार्टी सिर्फ बिना आधार के दावे कर रही है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह भी कुछ ऐसा ही कह रहे हैं। उनका कहना है कि बातें करने और कहने में क्या जाता हैं। आम आदमी पार्टी भी ऐसे ही बिना मतलब की बातें कर रही है। जबकि यहां उनके हाथ कुछ नहीं आने वाला।