गढ़वाल: विवाहिता ने नदी में कूदकर दी जान..3 बेटियों के सिर से उठा मां का साया (Kusum committed suicide by Pauri Garhwal)
Connect with us
Image: Kusum committed suicide by Pauri Garhwal

गढ़वाल: विवाहिता ने नदी में कूदकर दी जान..3 बेटियों के सिर से उठा मां का साया

कुसुम के पति लोनिवि में लिपिक हैं। उसकी तीन बेटियां है। सबसे छोटी बेटी अभी सिर्फ 8 महीने की है। बीते दिन कुसुम ने अलकनंदा नदी में कूदकर जान दे दी।

हमें दिखता भले ही न हो, लेकिन हर खुदकुशी के पीछे कोई न कोई कातिल जरूर होता है। 29 साल की कुसुम की जिंदगी में भी कुछ दुश्वारियां रही होंगी, कुछ तो ऐसा जरूर रहा होगा, जिसने उसे जान देने पर मजबूर कर दिया। बीते दिन कुसुम ने श्रीनगर में ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे पर स्थित कीर्तिनगर मोटर पुल से अलकनंदा नदी में छलांग लगा दी। महिला को नदी में कूदते देख कीर्तिनगर बाजार में हड़कंप मच गया। मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। बाद में पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शीघ्र रेस्क्यू कर महिला को नदी से निकालकर बेस अस्पताल श्रीकोट पहुंचाया, लेकिन तब तक महिला की सांसें थम गई थीं। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मरने वाली महिला की शिनाख्त कुसुम (29 वर्ष) पत्नी प्रदीप चंद्र ग्राम पंचूर पट्टी पौड़ीखाल, थाना हिंडोलाखाल के रूप में हुई।

यह भी पढ़ें - चमोली आपदा: दो बार हुआ बेटे का अंतिम संस्कार..मां का रो-रोकर बुरा हाल
उसका पति लोक निर्माण विभाग कीर्तिनगर में लिपिक है। कुसुम पति और परिवार संग लोक निर्माण विभाग कीर्तिनगर की आवासीय कॉलोनी में रहती थी। बताया जा रहा है कि कुसुम के पहले पति की साल 2012 में मौत हो गई थी। जिसकी 10 वर्ष की बेटी है। जबकि प्रदीप चंद्र से शादी के बाद उसकी एक बेटी चार वर्ष व दूसरी आठ माह की है। कुसुम की मौत के बाद इन तीनों बच्चियों के सामने परवरिश का संकट पैदा हो गया है। सबसे छोटी बेटी अभी सिर्फ 8 महीने की है। वो मां के लिए बार-बार रो रही है। कुसुम ने आत्मघाती कदम क्यों उठाया, इस बारे में पूरी जानकारी नहीं मिल सकी है। पुलिस ने कहा कि महिला का पंचनामा व पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई की जा रही है। उसके परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। मामले की जांच जारी है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top