उत्तराखंड हल्द्वानीGirl died in haldwani

उत्तराखंड में ये हाल है, अस्पताल से इलाज के बाद घर लौटी बच्ची की मौत

पेट दर्द की शिकायत होने पर परिजन 5 साल की महक को बेस हॉस्पिटल लाए थे। इंजेक्शन लगाने के बाद डॉक्टरों ने उसे घर भेज दिया, लेकिन घर पहुंचते ही महक की मौत हो गई।

Haldwani news: Girl died in haldwani
Image: Girl died in haldwani (Source: Social Media)

हल्द्वानी: नैनीताल में अस्पताल में इलाज के बाद घर लौटी 5 साल की बच्ची की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना के बाद गुस्साए परिजन अस्पताल पहुंचे और वहां जमकर हंगामा किया। परिजनों का आरोप है कि डॉक्टरों ने बच्ची को गलत इंजेक्शन लगाया। जिस वजह से उसकी मौत हो गई। हंगामा बढ़ने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और परिजनों को समझा-बुझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि फिलहाल हम पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने का इंतजार कर रहे हैं। अगर डॉक्टरों की लापरवाही से मौत हुई होगी तो मामला दर्ज किया जाएगा। घटना हल्द्वानी क्षेत्र की है। यहां बनभूलपुरा के इंदिरानगर में राजमिस्त्री आरिफ अपने परिवार के साथ रहते हैं। सोमवार देर रात आरिफ की 5 साल की बेटी महक के पेट में दर्द होने लगा।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड ब्रेकिंग: BJP विधायक सुरेंद्र सिंह नेगी की तबीयत बिगड़ी.. एयर एंबुलेंस से लाना पड़ा देहरादून
जिस पर परिजन बच्ची को बेस अस्पताल ले गए और उसे वहां एडमिट करा दिया। बताया जा रहा है कि अस्पताल में डॉक्टरों ने दर्द से राहत के लिए बच्ची को इंजेक्शन दिया था। जिससे बच्ची को थोड़ा आराम मिला। आराम होने पर डॉक्टरों ने बच्ची को घर भेज दिया, लेकिन घर पहुंचते ही महक की तबीयत और बिगड़ने लगी। इससे पहले कि परिजन उसे दोबारा अस्पताल लेकर पहुंचते बच्ची की मौत हो गई। महक की सांसें थमते ही घर में कोहराम मच गया। रोते-बिलखते परिजन शव लेकर अस्पताल पहुंच गए और वहां जमकर हंगामा किया। उन्होंने डॉक्टरों पर गलत इलाज करने का आरोप लगाया। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने का इंतजार कर रही है, उसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।