उत्तराखंड चमोलीUttarakhand BJP leader surendra singh negi

उत्तराखंड ब्रेकिंग: BJP विधायक सुरेंद्र सिंह नेगी की तबीयत बिगड़ी.. एयर एंबुलेंस से लाना पड़ा देहरादून

कर्णप्रयाग विधानसभा सीट का प्रतिनिधित्व करने वाले विधायक सुरेंद्र सिंह नेगी की तबीयत अचानक बिगड़ गई। उनके बीमार होने की खबर सुनकर विधायक समर्थक चिंता में हैं।

Surendra singh negi: Uttarakhand BJP leader surendra singh negi
Image: Uttarakhand BJP leader surendra singh negi (Source: Social Media)

चमोली: उत्तराखंड के विधायक-मंत्रियों के दिन ठीक नहीं चल रहे। पिछले दिनों बीजेपी के कई मंत्री और विधायक कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। कुछ महीनों पहले द्वाराहाट विधानसभा सीट से विधायक महेश नेगी की तबीयत भी बिगड़ गई थी। अब एक बड़ी खबर आपदा से जूझ रहे चमोली जिले से आ रही है। चमोली जिले की कर्णप्रयाग विधानसभा सीट का प्रतिनिधित्व करने वाले विधायक सुरेंद्र सिंह नेगी की तबीयत अचानक बिगड़ गई है। हालत खराब होने पर उन्हें पहले गैरसैंण के अस्पताल में भर्ती कराया गया। तबीयत में सुधार न होने पर डॉक्टरों ने उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया। गैरसैंण से देहरादून के जौलीग्रांट अस्पताल की दूरी तय करने में घंटों लग जाते, ऐसे में एयर एंबुलेंस बुलाने का फैसला लिया गया, ताकि विधायक सुरेंद्र सिंह नेगी को जल्द से जल्द जौलीग्रांट अस्पताल पहुंचाया जा सके।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - चमोली आपदा: पहले घर टूटा, फिर पति की मौत, अब बेटा लापता..पढ़िए भवानी देवी की आपबीती
इस तरह विधायक सुरेंद्र सिंह नेगी को एयर एंबुलेंस द्वारा एयरलिफ्ट कर देहरादून के जौलीग्रांट अस्पताल में दाखिल कराया गया। जहां डॉक्टरों की देखरेख में उनका इलाज शुरू हो गया है। सुरेंद्र सिंह नेगी विधानसभा में चमोली की कर्णप्रयाग विधानसभा सीट का प्रतिनिधित्व करते हैं। वो बीजेपी के टिकट पर विधानसभा चुनाव जीते। विधायक सुरेंद्र सिंह नेगी की बीमारी को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है, हालांकि राहत वाली बात ये है कि उनका इलाज शुरू हो गया है। विधायक के समर्थक उनके जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना कर रहे हैं। खबर से जुड़ा हर अपडेट हम समय-समय पर आप तक पहुंचाते रहेंगे।