उत्तराखंड उत्तरकाशीCar caught fire at gangotri highway

उत्तराखंड: हाईवे पर चलती कार में लगी आग..देखिए डराने वाली तस्वीरें

गनीमत रही कि कार का चालक समय रहते कार से बाहर निकल गया, जिससे उसकी जान बच गई। मौके से हादसे की डराने वाली तस्वीरें सामने आई हैं।

Gangotri highway car: Car caught fire at gangotri highway
Image: Car caught fire at gangotri highway (Source: Social Media)

उत्तरकाशी: डराने वाली ये तस्वीरें उत्तरकाशी जिले से आई हैं। जहां गंगोत्री हाईवे पर चलती कार ने अचानक आग पकड़ ली। गनीमत रही कि कार का चालक समय रहते कार से बाहर निकल गया, जिससे उसकी जान बच गई। बाद में फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। जिसके बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया। मौके से हादसे की डराने वाली तस्वीरें सामने आई हैं। पुलिस और फायर ब्रिगेड अगर समय पर नहीं पहुंचती तो बड़ा हादसा हो सकता था। हादसा कोट बंगला के पास हुआ। जहां एक चलती कार में अचानक आग लग गई। कार से धुआं उठते देख कार चालक ने किसी तरह वाहन से उतरकर अपनी जान बचाई। चालक के उतरते ही कार धू-धू कर जल उठी। जिससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई। बाद में फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - देवभूमि में धर्म परिवर्तन का सैलाब..सोशल मीडिया पर एक के बाद एक कई वीडियो वायरल
घटना बुधवार की है। गंगोत्री हाईवे पर कोट बंगला के समीप चलती कार में अचानक आग लग गई। आग लगते ही सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। अनहोनी की आशंका के चलते वाहन चालकों ने अपनी गाड़ियां हाईवे पर रोक दीं। बाद में स्थानीय लोगों ने अग्निशमन विभाग को सूचना दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया। फायर ब्रिगेड ने आग बुझाने के बाद कार को गंगोत्री हाईवे से हटाया, तब कहीं जाकर हाईवे पर ट्रैफिक सुचारू हो सका। इस दौरान जाम लगने की वजह से वाहन चालकों को परेशानी का सामना भी करना पड़ा। कार में आग लगने से कोई जनहानि तो नहीं हुई है, लेकिन कार पूरी तरह जलकर राख हो गई है। कार में आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।