देहरादून में गुंडागर्दी..कार सवार युवकों ने BJP मंडल अध्यक्ष को पीटा..केस दर्ज (Dehradun BJP Mandal President Sandeep Mukherjee)
Connect with us
Image: Dehradun BJP Mandal President Sandeep Mukherjee

देहरादून में गुंडागर्दी..कार सवार युवकों ने BJP मंडल अध्यक्ष को पीटा..केस दर्ज

कार सवार युवकों ने बीजेपी नेता को पीट-पीटकर घायल कर दिया। उन्हें गंभीर हालत में कोरोनेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आगे पढ़िए पूरी खबर

अब खबर देहरादून से। जहां बीजेपी के मंडल अध्यक्ष को कुछ लोगों ने पीट दिया। घटना की वजह आपसी रंजिश बताई जा रही है। युवकों ने बीजेपी नेता को पीट-पीटकर घायल कर दिया था। उन्हें गंभीर हालत में कोरोनेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित की शिकायत पर पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ नामजद और 15-20 अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया है। एक न्यूज रिपोर्ट के मुताबिक पीड़ित बीजेपी नेता का नाम संदीप मुखर्जी है। वो भारतीय जनता पार्टी धर्मपुर के मंडल अध्यक्ष हैं। घटना 24 फरवरी रात की बताई जा रही है। संदीप मुखर्जी के मुताबिक देर रात वो क्षेत्रीय पार्षद आलोक कुमार के साथ क्षेत्र का भ्रमण कर पथरीबाग चौक की तरफ जा रहे थे। जैसे ही ये लोग पाम सिटी के मुख्य गेट के पास पहुंचे, अलकनंदा हॉस्टल के सामने दो वाहनों में सवार आरोपियों ने उन्हें घेर लिया। आरोपी युवकों ने संदीप मुखर्जी के साथ-साथ पार्षद आलोक कुमार की भी पिटाई की। युवकों ने उन पर लोहे की रॉड और पत्थरों से हमला किया। संदीप मुखर्जी ने बताया कि सभी आरोपी शराब के नशे में धुत थे।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: पहली बार फायर ब्रिगेड में महिलाओं की भर्ती..जानिए नौकरी के लिए उम्र सीमा
आरोपियों ने बीजेपी नेता संदीप मुखर्जी को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। हालत बिगड़ने पर उन्हें कोरोनेशन अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। बीजेपी नेता की शिकायत पर पटेलनगर पुलिस ने गौतम निवासी सरस्वती विहार, अखिलेश निवासी मोथरोवाला, विपिन निवासी कुंज विहार, नवल किशोर निवासी नानक विहार और लक्की नाम के युवक के खिलाफ केस दर्ज किया है। इनके अलावा 15 से 20 अज्ञात लोगों के खिलाफ भी केस दर्ज हुआ है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इसके अलावा पटेलनगर कोतवाली में कुत्ते को पीट-पीटकर अधमरा करने वाले दो लोगों के खिलाफ भी केस दर्ज हुआ है। पशु क्रूरता निवारण समिति की उपाध्यक्ष पूजा बहुखंडी ने कुत्ते को रॉड और ईंट से बुरी तरह पीटने वाली महिला समेत दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। घायल कुत्ते को पशु चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है, उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top