उत्तराखंड उधमसिंह नगरCylinder blast youth dies in Kashipur

उत्तराखंड: घर में रखे सिलेंडर में हुआ विस्फोट..झोपड़ी में जिंदा जला 35 साल का युवक

काशीपुर में बीते शुक्रवार की देर रात सिलेंडर फटने से एक युवक की आग में झुलस कर दर्दनाक मृत्यु हो गई। हादसा के दौरान युवक अपनी झोपड़ी में सो रखा था। पढ़िए पूरी खबर

Kashipur Cylinder Blast: Cylinder blast youth dies in Kashipur
Image: Cylinder blast youth dies in Kashipur (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: उत्तराखंड के यूएसनगर के काशीपुर में बीते शुक्रवार की देर रात एक दिल दहला देने वाला हादसा हो गया। शुक्रवार की देर रात को को सिलेंडर फटने से एक युवक की आग में झुलस कर दर्दनाक मृत्यु हो गई। बता दें कि युवक रात में सो रखा था कि तभी अचानक उसके घर में रखे सिलेंडर में जबरदस्त विस्फोट हो गया जिसमें युवक जिंदा जल गया और उसकी मृत्यु हो गई। सिलेंडर किस कारण से फटा इसका खुलासा अभी नहीं हो पाया है। पुलिस ने भारी मशक्कत के बाद स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया। पुलिस फिलहाल सिलेंडर फटने के कारणों की जांच कर रही है। चलिए आपको पूरी घटना से अवगत कराते हैं। हादसे में जान गंवाने वाला 35 वर्षीय सोनू मोहल्ला किला का निवासी था। सोनू ने कुंडा में अमरूद के बाग का ठेका लिया हुआ था और सोनू अमरूद के बाद में ही झोपड़ी बनाकर रहता था। सोनू के साथ में उसकी मां भी रहती थी।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: कोलकाता से पहाड़ घूमने आई महिला की कोरोना से मौत..स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप
बीते शुक्रवार की शाम को सोनू की मां किसी काम से बाहर गई हुई थीं। रात में सोनू अपनी झोपड़ी में सो रखा था। बाग में देर रात अचानक ही 11 बजे एक भारी विस्फोट हो गया। विस्फोट होने से झोपड़ी में जबरदस्त आग लग गई और झोपड़ी में आग लपटें उठने लगीं। जिसके बाद आसपास के लोगों के बीच में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने तुरंत ही पुलिस को इस हादसे की सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और काफी मुश्किल से लोगों की मदद से झोपड़ी की आग पर काबू पाया। झोपड़ी में सोनू बेहद बुरी तरह जली अवस्था में पाया गया। पुलिस आनन-फानन में उसको 108 एंबुलेंस की मदद से अस्पताल ले गई जहां पर डॉक्टरों ने सोनू को मृत घोषित कर दिया।