उत्तराखंड: बेखौफ बदमाशों का आतंक..पिस्टल दिखाकर व्यापारी से डेढ़ लाख की लूट (Looting of one and a half lakh rupees in Halduchaur)
Connect with us
Image: Looting of one and a half lakh rupees in Halduchaur

उत्तराखंड: बेखौफ बदमाशों का आतंक..पिस्टल दिखाकर व्यापारी से डेढ़ लाख की लूट

पीड़ित व्यापारी के अनुसार आरोपी कार में सवार होकर आए थे। लुटेरों ने पिस्टल का डर दिखाकर व्यापारी से न सिर्फ नगदी लूटी, बल्कि उसके पास रखी लाइसेंसी रिवॉल्वर भी छीन ले गए।

उत्तराखंड में क्राइम ग्राफ बढ़ रहा है, अपराधियों में कानून का खौफ नहीं रह गया है। पहाड़ से लेकर मैदान तक लूट और चोरी की वारदातें बढ़ रही हैं। ताजा मामला नैनीताल के हल्दूचौड़ का है, जहां बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर ट्रांसपोर्ट व्यापारी से डेढ़ लाख रुपये लूट लिए। आरोपी बदमाश कार में सवार हो कर आए थे। लुटेरों ने तमंचे का डर दिखाकर व्यापारी से न सिर्फ नगदी लूटी, बल्कि उसके पास रखी लाइसेंसी रिवॉल्वर भी छीन ले गए। सूचना मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। लूट के मामले में अहम सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं। पुलिस ने वारदात का जल्द खुलासा करने का दावा भी किया है। जिस कॉलोनी में लूट की वारदात हुई, वो शहर की पॉश कॉलोनियों में से एक है। कॉलोनी के चारों तरफ से चारदीवारी लगी है। एंट्री और एग्जिट प्वाइंट भी एक ही है। जिस वजह से इस कॉलोनी को सुरक्षित माना जाता है। कॉलोनी में लूट की वारदात के बाद लोग डरे हुए हैं। चलिए आपको पूरा मामला बताते हैं। घटना शुक्रवार रात की है। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: शिफ्ट होगी देहरादून की सबसे बड़ी सब्जी मंडी..शुरू हुई तैयारी
शिवालिक पुरम में रहने वाले ट्रांसपोर्ट व्यवसायी राजाराम शर्मा कार से अपने घर आ रहे थे। घर पहुंचने पर वो जैसे ही कार से नीचे उतरे। उनके सामने एक कार आकर रुकी। राजाराम शर्मा कुछ समझ पाते, इससे पहले ही कार से उतरे दो युवकों ने उन पर पिस्टल तान दी। लुटेरों ने व्यापारी से उसका बैग छीन लिया। बैग में डेढ़ लाख रुपये की नगदी और लाइसेंसी रिवॉल्वर के साथ घरेलू सामान भी था। वारदात को अंजाम देने के बाद लुटेरे अपनी कार लेकर तेजी से निकल गए। आवासीय कॉलोनी में हुई लूट की खबर जैसे ही इलाके में फैली वहां हड़कंप मच गया। बाद में पुलिस को सूचना दी गई। घटना के बाद पुलिस ने इलाके में नाकेबंदी करा दी। आरोपियों की धरपकड़ के लिए कई टीमें गठित की गई हैं। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है। लुटेरों को लेकर अहम सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं। पुलिस ने वारदात का जल्द खुलासा करने का दावा किया है।

Loading...
Donate Plasma Campaign of Uttarakhand Govt

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : गढ़वाल के एक पेट्रोल पंप में आया गुलदार
वीडियो : शिव कैलाश के वासी.. केदारनाथ धाम के कपाट खुले
वीडियो : शंख भगवान विष्णु को बेहद प्रिय है, फिर भी बदरीनाथ में नहीं बजता

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Uttarakhand CM Teerath Singh Rawat Apeal to Doctors in Uttarakhand

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top