उत्तराखंड: दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत...शादी की खुशियों में पसरा मातम (Haldwani accident killed 4 people)
Connect with us
Image: Haldwani accident killed 4 people

उत्तराखंड: दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत...शादी की खुशियों में पसरा मातम

हल्द्वानी में शनिवार देर रात एक दर्दनाक सड़के हादसे में शादी से लौट रहे चार लोगों की मौत हो गई।

उत्तराखंड में एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। ये खबर हल्द्वानी से है। यहां शनिवार देर रात एक दर्दनाक सड़के हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। परिवार शादी से लौट रहा था। ये खबर सुनते ही शादी की खुशियों के बीच मातम पसर गया। हल्द्वानी में हल्दूचौड़ में बरेली-नैनीताल हाईवे पर ट्रक और ऑल्टो कार में जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए हैं। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखचे उड़ गए। इंदिरा नगर ठोकर के रहने वाले टाइल्स ठेकेदार शाहिद रजा अपने भांजे की शादी में शामिल होने के लिए परिवार के साथ सितारगंज गए थे। समारोह के बाद शनिवार की रात वो कार से घर लौट रहे थे। इस बीच हल्दूचौड़ के पास तेज रफ्तार ट्रक और उनकी कार में जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में शाहिद रजा समेत उनके बेटे गॉजी , भतीजे अरसुल , आसमां की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि शाहिद की पत्नी शाजिया और भाई राशिद घायल हो गए। दोनों को एसटीएच में भर्ती कराया गया है। ट्रक और कार की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखचे उड़ गए। कार की बॉडी काटकर लोगों को मुश्किल से बाहर निकाला गया। वहीं, सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है और जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें - रुद्रप्रयाग के चोपता में आसमानी कहर..मोबाइल से सेल्फी लेते वक्त 4 पर्यटकों पर गिरी बिजली

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top