रुद्रप्रयाग के चोपता में आसमानी कहर..मोबाइल से सेल्फी लेते वक्त 4 पर्यटकों पर गिरी बिजली (Lightning falls on tourists taking selfies in Chopta)
Connect with us
Image: Lightning falls on tourists taking selfies in Chopta

रुद्रप्रयाग के चोपता में आसमानी कहर..मोबाइल से सेल्फी लेते वक्त 4 पर्यटकों पर गिरी बिजली

चारों पर्यटक तुंगनाथ जा रहे थे, इस बीच एक युवक मोबाइल से सेल्फी लेने लगा। तभी जोरदार आवाज के साथ आसमानी बिजली इन पर गिरी।

हादसे कभी बता कर नहीं होते। अब रुद्रप्रयाग में ही देख लें, यहां पहाड़ों में मौज-मस्ती करने आए चार युवकों के लिए ये ट्रिप बुरा सपना बनकर रह गया। चोपता से तुंगनाथ जाते वक्त चारों पर्यटक मोबाइल से सेल्फी खींच रहे थे, कि तभी आकाशीय बिजली कहर बनकर इन पर टूट पड़ी। जिसके बाद चारों पर्यटक बेहोश हो गए। रास्ते से गुजर रहे कुछ लोगों ने इसकी सूचना व्यापारियों को दी। जिसके बाद चोपता के व्यापारी मौके पर पहुंचे और घायलों को बाजार तक लेकर आए। पुलिस और प्रशासन को भी घटना के बारे में सूचित किया। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना ऊखीमठ क्षेत्र की है। जहां चार युवक वीकएंड पर घूमने आए हुए थे। पर्यटकों में दो लोग गाजियाबाद, एक बुलंदशहर व एक रुद्रप्रयाग जिले का रहने वाला है। पर्यटकों की पहचान गाजियाबाद निवासी मयंक शर्मा (27) पुत्र जितेंद्र शर्मा व उसके भाई सतीश शर्मा (25), देवेंद्र सिंह (25) पुत्र भोला सिंह, निवासी बुलंदशहर और दिनेश सिंह (27) पुत्र मदन सिंह, निवासी चंद्रापुरी-भटवाड़ी, जिला रुद्रप्रयाग के रूप में हुई।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: बेलगाम बस और स्कूटी की भिड़ंत, दर्दनाक हादसे में युवक की मौत
शनिवार को दोपहर में ये लोग चोपता से तुंगनाथ के लिए रवाना हुए। लगभग साढ़े चार बजे शाम ये लोग भुगजली पहुंचे। तभी मौसम खराब होने लगा। आसमान से गड़गड़ाहट की आवाजें आने लगीं, लेकिन मौसम की चेतावनी से बेखबर ये लोग अपनी बातों में डूबे रहे। इस बीच एक युवक मोबाइल से सेल्फी लेने लगा। तभी जोरदार आवाज के साथ आसमानी बिजली इन पर गिर गई। जिसकी चपेट में आने से चारों पर्यटक घायल हो गए। जबकि मोबाइल जलकर कोयले समान हो गया। हादसे में चारों युवक गंभीर रूप से झुलसे हैं। एक युवक के सिर पर गंभीर चोट आई है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पहाड़ में इन दिनों मौसम पल-पल बदल रहा है, इसलिए सफर पर निकलते वक्त संबंधित जगह के मौसम और सड़कों का हाल जरूर जान लें। सतर्क रहें।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top