उत्तराखंड हल्द्वानीRoad accident in haldwani four died

उत्तराखंड: भांजे की शादी से लौट रहा था परिवार..भीषण हादसे में 4 लोगों की हुई मौत

नैनीताल जिले के हल्द्वानी में देर रात एक गाड़ी को हाइवे पर एक ट्रक ने जबरदस्त टक्कर मार दी जिसमें चार लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मृत्यु हो गई।

Haldwani road accident: Road accident in haldwani four died
Image: Road accident in haldwani four died (Source: Social Media)

हल्द्वानी: उत्तराखंड के नैनीताल जिले के हल्द्वानी में स्थित बरेली-नैनीताल हाइवे पर बीते शनिवार की देर रात एक दिल दहला देने वाली सड़क दुर्घटना हो गई।एक गाड़ी को हाइवे पर एक ट्रक ने जबरदस्त टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि गाड़ी के अंदर सवार टाइल्स के ठेकेदार और उनके 3 वर्ष के मासूम बेटे समेत चार सदस्यों की मौके पर ही दर्दनाक मृत्यु हो गई। जबकि ठेकेदार की पत्नी और उसका भाई गंभीर रूप से घायल हो रखे हैं उनकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि दोनों घायलों को आनन-फानन में सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर उनका इलाज चल रहा है। गाड़ी इस हद तक दब गई थी कि गाड़ी के अंदर मौजूद लोगों को बाहर ही नहीं निकाला जा सका। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए हैं और घायलों को किसी तरह गाड़ी की बॉडी को काटकर बाहर निकाला जा सका।चौंका देने वाली बात यह है कि हादसे के बाद स्थानीय लोग गाड़ी से घायलों को निकालने में जुटे रहे लेकिन स्थानीय पुलिस नदारद रही। चलिए आपको पूरी घटना से अवगत कराते हैं। मिली गई जानकारी के अनुसार हल्द्वानी में इंदिरा नगर रोड निवासी टाइल्स के ठेकेदार 35 वर्षीय शाहिद रजा अपने भांजे की सगाई में सम्मिलित होने के लिए अपने परिवार के साथ बीते शुक्रवार को सितारगंज गए थे। समारोह में शामिल होने के बाद शनिवार की रात को शाहिद अपने परिवार के साथ ऑल्टो गाड़ी से वापस घर लौट रहे थे।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - पहाड़ के जांबाज सपूत को मिला सेना मेडल..एक आतंकी को मार कर 7 लोगों को बचाया था
परिवार में उनके 3 वर्षीय बेटे गाजी, 18 वर्षीय भतीजा, 21 वर्षीय आसमान, छोटा भाई राशिद और पत्नी शाजिया मौजूद थे। अचानक ही इंडियन ऑयल प्लांट के सामने एक तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने उनकी ऑल्टो गाड़ी को जबरदस्त टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गाड़ी बुरी तरह पिचक गई और गाड़ी के अंदर सवार राशिद का परिवार बुरी तरह घायल हो गए। बताया जा रहा है कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए हैं। स्थानीय लोगों ने भारी मशक्कत के बाद किसी तरह गाड़ी की बॉडी काटकर मासूम बच्चे समेत छह घायलों को बाहर निकाला और सभी घायलों को आनन-फानन में सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां अस्पताल में डॉक्टरों ने जांच के बाद ठेकेदार शाहिद रजा, उनके बेटे गाजी, भतीजे और आसमान को मृत घोषित कर दिया है। जबकि उनकी पत्नी शाजिया और भाई राशिद का अस्पताल में इलाज चल रहा है। शाजिया और राशिद की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं लाल कुआं थाना पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है और पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर मोर्चरी में भेज दिया है। बताया जा रहा है कि हादसे की सूचना मिलने पर कांग्रेस नेता अब्दुल मतीन, अहमद सिद्दीकी समेत काफी लोग अस्पताल पहुंच गए और अस्पताल के बाहर हंगामा करने लगे। भारी मुश्किल के बाद सुरक्षाकर्मियों ने परिस्थितियों पर नियंत्रण पाया।