देहरादून में दुखद हादसा..पानी के टैंक में डूबने से मासूम की मौत (Children drowned in water tank in Dehradun)
Connect with us
Image: Children drowned in water tank in Dehradun

देहरादून में दुखद हादसा..पानी के टैंक में डूबने से मासूम की मौत

दुर्भाग्य से हादसे के वक्त टैंक के आस-पास कोई नहीं था, जिस वजह से सुंदरम के साथ हुए हादसे के बारे में पता नहीं चल सका। बच्चे के पिता मजदूरी करते हैं।

कंस्ट्रक्शन साइट में बनी पानी की हौदी और खुली टंकियां मासूमों के लिए काल साबित हो रही हैं। अब देहरादून में ही देख लें, यहां कंस्ट्रक्शन साइट में बने पानी के टैंक में डूबने से 2 साल के मासूम की मौत हो गई। बच्चे की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस द्वारा घटना के संबंध में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। घटना प्रेमनगर इलाके की है। यहां पौंधा क्षेत्र में कंस्ट्रक्शन कार्य चल रहा है। साइट पर पानी का खुला टैंक है। निर्माणाधीन साइट पर बिहार के बेगूसराय का रहने वाला मजदूर अनिल अपने परिवार के साथ रहता है। वो साइट पर मजदूरी करता है। बीते दिन अनिल का 2 साल का बेटा सुंदरम घर के पास खेलते हुए पानी के टैंक में गिर गया। दुर्भाग्य से हादसे के वक्त आस-पास कोई नहीं था, जिस वजह से सुंदरम के साथ हुए हादसे के बारे में पता नहीं चल सका।

यह भी पढ़ें - गढ़वाल: सगे भाई ने सगे भाई को मार डाला..पत्नी की भी हत्या का आरोप
बच्चा काफी देर तक नहीं दिखा तो उसकी खोजबीन शुरू हुई। तब परिजनों ने देखा कि बच्चा घर के पास बनी हौदी में डूब गया है। परिजनों ने इस बारे में तुरंत पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने बच्चे को किसी तरह टैंक से बाहर निकाला और इलाज के लिए कोरोनेशन अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। मासूम सुंदरम की सांसें थम गई थीं, अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। थाना प्रेमनगर के प्रभारी अजय रौतेला ने बताया कि सूचना मिलते ही बच्चे को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। अगर आपके घर में या आस-पास खुल टैंक है, तो सतर्क रहें। इन्हें हमेशा ढंक कर रखें। छोटे बच्चों को टैंक या पानी की टंकी के करीब न जाने दें।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top