उत्तराखंड: शराब के लिए पैसे नहीं मिले, नशेड़ी बाप ने बेटी पर पेट्रोल छि़ड़का..लगाई आग (Father set fire to daughter in Haridwar)
Connect with us
Image: Father set fire to daughter in Haridwar

उत्तराखंड: शराब के लिए पैसे नहीं मिले, नशेड़ी बाप ने बेटी पर पेट्रोल छि़ड़का..लगाई आग

हरिद्वार में जब एक बेटी ने अपने पिता को शराब के लिए पैसे देने के लिए मना किया तो उसके पिता ने अपनी ही बेटी के ऊपर पेट्रोल छिड़क कर जिंदा जलाने की कोशिश की।

हरिद्वार के श्यामपुर थाना क्षेत्र में एक शर्मनाक घटना सामने आई है जहां पर एक पिता ने बर्बरता की सभी हदों को पार कर दिया है। इंसानियत और आपसी संबंधों को शर्मसार करते हुए श्यामपुर थाना क्षेत्र के चंडी घाट माजरा में एक बाप ने अपनी सगी बेटी के ऊपर पेट्रोल से छिड़ककर जिंदा जलाने की कोशिश की। इसके पीछे का कारण जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। बेटी ने अपने पिता को केवल शराब के पैसे देने से मना किया था जिसके बाद आरोपी गुस्से से तिलमिला उठा और उसने अपनी ही सगी बेटी के ऊपर पेट्रोल छिड़ककर उस को जिंदा जलाने की कोशिश की। बताया जा रहा है बेटी तकरीबन 40 फीसदी तक जल गई है। गंभीर अवस्था में पीड़िता को एम्स ऋषिकेश में ले जाया गया जहां पर उसका इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड ने लगाई जीत की हैट्रिक, विजय हजारे ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल में पहुंची टीम
थाना प्रभारी दीपक सिंह ने बताया चंडीघाट माजरा में 60 वर्षीय मनोहर अपने परिवार के साथ रहता है। आरोपी नशे का आदि है और आरोपी की दो लड़कियां एवं दो लड़के हैं। आरोपी की पुत्री ममता पास ही में अपने 5 बच्चों के साथ झोपड़ी बनाकर रहती है। हाल ही में बीते सोमवार की सुबह तकरीबन 8 बजे आरोपी मनोहर अपने बेटी ममता के घर पहुंचा और घर आकर उसने अपनी बेटी से शराब के लिए पैसे मांगे। जब ममता ने अपने पिता को पैसे नहीं दिए तो उसके पिता ने गुस्से में आकर अपनी ही बेटी पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। इसके बाद आसपास के लोगों के बीच में भी कोहराम मच गया और तुरंत ही ममता को 108 एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। ममता आग में इतनी बुरी तरह झुलस गई थी कि उसको जिला अस्पताल ने एम्स ऋषिकेश रेफर कर दिया जहां पर पीड़िता जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है। इस पूरी घटना के बाद से आरोपी पिता फरार चल रहा है और पुलिस आरोपी की जांच में जुट गई है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top