उत्तराखंड: युवक के सिर में गोली मारकर हत्या..12 घंटे तक घर में ही पड़ी रही लाश (Youth shot in Udham Singh Nagar)
Connect with us
Image: Youth shot in Udham Singh Nagar

उत्तराखंड: युवक के सिर में गोली मारकर हत्या..12 घंटे तक घर में ही पड़ी रही लाश

उधम सिंह नगर के रुद्रपुर में एक युवक के सिर में गोली मारकर दर्दनाक तरीके से हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस हत्याकांड में दो संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया है। जानिए पूरा मामला

उधम सिंह नगर के रुद्रपुर में एक युवक के सिर में गोली मारकर दर्दनाक तरीके से हत्या कर दी गई है। हत्या के 12 घंटे तक युवक का शव घर में ही पड़ा रहा और 12 घंटे के बाद स्वजनों को इस हादसे के बारे में पता लगा जिसके बाद उनके बीच में कोहराम मच गया। उन्होंने आनन-फानन में पुलिस को इस बारे में सूचित किया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ करना शुरू कर दिया है। गोली किसने मारी है और गोली मारने का क्या कारण है इस बात का पता नहीं लग पाया है मगर पुलिस अपनी तरफ से कड़ी कार्यवाही और तहकीकात कर रही है। पुलिस इस पूरे हत्याकांड को पारिवारिक विवाद से जोड़कर देख रही है और हत्या के पर्दाफाश के लिए पुलिस और एसओजी की टीम जुट गई है। इसी के साथ पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड STF की बड़ी कामयाबी, तेंदुए की 6 खाल के साथ तस्कर अरेस्ट..कीमत 50 लाख
चलिए अब आपको पूरी घटना से अवगत कराते हैं। पुलिस से प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार रिंकू यादव रुद्रपुर के भदईपुरा का निवासी था और वह सिडकुल की कंपनी में कार्यरत था। रिंकू अपनी पत्नी निशु और अपने पुत्र एवं पुत्री मानस,मानसी के साथ रहता था। रविवार को रिंकू का साला दीपक अपनी बहन के घर आया और अपनी बहन और दोनों बच्चों को उनके साथ में ले गया। रात में तकरीबन 10 बजे निशु ने आखिरी बार रिंकू से फोन पर बात की। तब रिंकू ने बताया कि पड़ोस में ही रहने वाले उनके रिश्ते के कुछ भाइयों से उसका विवाद हुआ है। बताया जा रहा है कि इस पूरे मामले के बाद रिंकू का फोन नहीं लगा। सोमवार की सुबह जब निशु ने दोबारा फोन मिलाया तब भी रिंकू ने फोन नहीं उठाया जिसके बाद शाम को रिंकू के साले दीपक और निशु समेत अन्य परिजन उनके घर पहुंचे। तब घर का मुख्य दरवाजा अंदर से बंद हो रखा था। जिसके बाद दीवार फांद कर वह परिसर में पहुंचे तो देखा कि अंदर रिंकू की लाश खून से लथपथ पड़ी हुई है।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: पेड़ से लटकी मिली देवर-भाभी की लाश..अंधे प्यार में उठाया खौफनाक कदम
रिंकू की लाश को देखकर सभी परिजनों के बीच में कोहराम मच गया और तुरंत ही पुलिस को इस बारे में सूचित किया गया। सूचना मिलने पर एसपी क्राइम मिथलेश सिंह, एसपी सिटी ममता बोहरा कोतवाल अनंत समेत अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली। मृतक की पत्नी ने बताया कि उसके पति का पास ही में रह रहे उनके रिश्ते के भाइयों से विवाद हुआ उसके बाद से ही उनका फोन नहीं लगा। जिसके बाद पुलिस ने उन दोनों संदिग्धों को अपने हिरासत में ले लिया है और उन 2 लोगों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस इसको पारिवारिक विवाद में हत्या की आशंका मान रही है। एसपी सिटी दिलीप सिंह ने बताया की हत्या के पर्दाफाश के लिए पुलिस की तीन टीमें लगी हुई हैं और जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस ने रिंकू का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top