देहरादून के बड़े स्पा सेंटर में पुलिस की छापेमारी..मालिक गिरफ्तार, अब लगेगा ताला (Action at Spa Center in Dehradun)
Connect with us
Image: Action at Spa Center in Dehradun

देहरादून के बड़े स्पा सेंटर में पुलिस की छापेमारी..मालिक गिरफ्तार, अब लगेगा ताला

पुलिस के मुताबिक स्पा सेंटर मालिक द्वारा गाइडलाइन का पालन नहीं किया जा रहा था। नियमों की अनदेखी करने पर स्पा मालिक के खिलाफ गिरफ्तारी की कार्रवाई की गई है।

राजधानी में नियमों को दरकिनार कर चल रहे स्पा सेंटरों पर पुलिस की नजर है। गाइडलाइन का पालन न करने वाले स्पा सेंटरों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। इसी कड़ी में बसंत विहार पुलिस ने एक स्पा सेंटर के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए पुलिस एक्ट के तहत चालान किया। एक न्यूज रिपोर्ट के मुताबिक स्पा सेंटर मालिक से जुर्माना वसूलने के साथ ही उसके खिलाफ गिरफ्तारी की कार्रवाई भी की गई है। स्पा सेंटर पर तालाबंदी की कार्रवाई भी की जा रही है। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस उसे कोर्ट में पेश करेगी। जहां से उसे जेल भेजा जाएगा। आपको बता दें कि देहरादून में एसएसपी द्वारा स्पा सेंटर की गतिविधियों पर लगातार नजर रखने के लिए दिशा निर्देश जारी किए गए हैं। एसएसपी के निर्देश पर शहर के स्पा सेंटरों में होने वाली गतिविधियों पर पुलिस नजर रख रही है।

यह भी पढ़ें - चमोली आपदा: बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल ने आपदा पीड़ितो के लिए दिए 15 लाख रुपये
कुछ दिन पहले पुलिस को जीएमएस रोड स्थित स्माइल एंड स्पा नाम के स्पा सेंटर के खिलाफ शिकायत मिली थी। बुधवार को पुलिस ने स्पा सेंटर में छापा मारा। पुलिस के मुताबिक स्पा सेंटर मालिक द्वारा गाइडलाइन का पालन नहीं किया जा रहा था। स्पा सेंटर के मालिक मिन्टी बालियान को नियमों का उल्लंघन करने पर पुलिस एक्ट के तहत कार्रवाई की चेतावनी दी गई थी, लेकिन स्पा मालिक द्वारा फिर भी नियमों का उल्लंघन किया गया। गाइडलाइन का पालन न करने और नियमों की अनदेखी के आरोप में स्पा सेंटर पर 9 हजार का जुर्माना लगाया गया है। इसके अलावा पुलिस एक्ट के प्रावधानों के तहत स्पा सेंटर के संचालक मिंटी बालियान को गिरफ्तार किया गया है। स्पा सेंटर का मालिक क्योंकि लगातार नियमों का उल्लंघन कर रहा था। इसलिए स्माइल स्पा सेंटर पर पूरी तरह से तालाबंदी की कार्रवाई की जा रही है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top