गढ़वाल: स्कूटी सवार दो दोस्तों पर झपटा खूंखार गुलदार..इलाके में दहशत का माहौल (Leopard attack on people driving scooty in Pauri Garhwal)
Connect with us
Image: Leopard attack on people driving scooty in Pauri Garhwal

गढ़वाल: स्कूटी सवार दो दोस्तों पर झपटा खूंखार गुलदार..इलाके में दहशत का माहौल

गडोली क्षेत्र में स्कूटी सवार लोगों पर गुलदार के हमले की ये दूसरी घटना है। इससे पहले छह फरवरी को भी गडोली में गुलदार ने एक स्कूटी सवार पर झपट्टा मारा था।

पहाड़ में जंगली जानवर दहशत का सबब बने हुए हैं। डरे हुए लोग खेतों में काम नहीं कर पा रहे। अंधेरा होने से पहले ही लोग घरों में दुबक जाते हैं। और तो और गुलदार अब राह चलते वाहन चालकों पर भी हमला करने लगे हैं। पौड़ी गढ़वाल में भी यही हुआ। यहां गडोली क्षेत्र में शाम के समय स्कूटी से घर लौट रहे दो लोगों पर गुलदार ने अचानक झपट्टा मार दिया, जिससे स्कूटी के पीछे बैठा व्यक्ति घायल हो गया। गुलदार को सामने देख दोनों लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। जिसके बाद गुलदार वहां से भाग निकला। बाद में घायल युवक को लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका इलाज चल रहा है। जानकारी के मुताबिक कोलाकंडी में रहने वाले जितेंद्र कंडारी गडोली में ढाबा चलाते हैं। बीती शाम वो अपने दोस्त तारा चंदोला के साथ स्कूटी पर पीछे बैठकर घर लौट रहे थे।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: सेना भर्ती में शामिल होने आए 25 युवक कोरोना पॉजिटिव..मचा हड़कंप
ये दोनों जैसे ही प्रेमनगर-गडोली-खंडाह मार्ग पर चंदोलाराई के पास पहुंचे, घात लगाए गुलदार ने उन पर झपट्टा मार दिया। गुलदार के हमले में स्कूटी चालक तो बच गया, लेकिन पीछे बैठे जितेंद्र का पैर जख्मी हो गया। गुलदार के हमले के बाद दोनों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। जिसके बाद गुलदार वहां से जंगल की तरफ भाग निकला। बाद में घायल युवक को उसके साथी ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। घटना के बाद से गडोली क्षेत्र में दहशत का माहौल है। ग्रामीणों ने बताया कि गडोली क्षेत्र में स्कूटी सवार लोगों पर गुलदार के हमले की ये दूसरी घटना है। इससे पहले छह फरवरी को भी गडोली में गुलदार ने एक स्कूटी सवार पर झपट्टा मारा था। चंदोलाराई की ग्राम प्रधान संगीता देवी ने इस संबंध में डीएम से मुलाकात कर गुलदार के आतंक से निजात दिलाने की मांग की। वहीं वन क्षेत्राधिकारी अनिल भट्ट ने कहा कि क्षेत्र में वनकर्मियों की गश्त बढ़ाई जाएगी।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top