उत्तराखंड: PUBG खेलते खेलते हो गया प्यार..प्रेमी से मिलने हैदराबाद से उत्तराखंड आई लड़की (PUBG Lover girl arrived in Uttarakhand from Hyderabad)
Connect with us
Image: PUBG Lover girl arrived in Uttarakhand from Hyderabad

उत्तराखंड: PUBG खेलते खेलते हो गया प्यार..प्रेमी से मिलने हैदराबाद से उत्तराखंड आई लड़की

अनजान शहर में लड़की किसी अनहोनी का शिकार हो सकती थी, लेकिन शुक्र है कि ऐसा कुछ होने से पहले ही पुलिस उस तक पहुंच गई। युवक और युवती दोनों अलग-अलग समुदाय से ताल्लुक रखते हैं। आगे पढ़िए पूरी खबर

ऑनलाइन गेम की लत युवाओं को बर्बादी की राह पर ले जा रही है। गेम के चक्कर में युवा ऐसे-ऐसे दुस्साहसी कदम उठा रहे हैं कि सोचकर ही हैरानी होती है। अब हरिद्वार के रुड़की में ही देख लें, यहां पबजी की शौकीन एक लड़की अपने पबजी लवर से मिलने हैदराबाद से रुड़की पहुंच गई। अनजान शहर में लड़की किसी अनहोनी का शिकार हो सकती थी, लेकिन शुक्र है कि ऐसा कुछ होने से पहले ही पुलिस उस तक पहुंच गई और लड़की को उसके प्रेमी संग पकड़ लिया। पुलिस अब युवती को उसके घर भेजने की तैयारी कर रही है। चलिए पूरा मामला बताते हैं। ऑनलाइन गेम पबजी खेलने के दौरान हैदराबाद की एक लड़की और रुड़की के एक लड़के में दोस्ती हो गई। दोनों फोन पर घंटों बातें करने लगे। यहीं से दोनों का प्यार परवान चढ़ा, जिसके बाद दोनों ने मिलने की ठान ली।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: जंगल से सड़क पर आ धमका हाथी, कॉलेज की दीवार तोड़ कैंपस में घुसा..मचा हड़कंप
युवक रुड़की के सती मोहल्ला में रहता है। कई दिनों तक फोन पर बतियाने के बाद दोनों ने मिलने का फैसला किया। गुरुवार को युवती हैदराबाद से उत्तराखंड पहुंच गई। यहां दोनों हाथ में हाथ डाले घूम रहे थे। इस बीच पुलिसकर्मियों ने दोनों को देख लिया। दोनों की हरकतें संदिग्ध लगने पर पुलिस उन्हें चौकी ले आई। तब पूछताछ के दौरान युवती ने बताया कि लॉकडाउन में उसकी नौकरी चली गई। प्रेमी ने उसे नौकरी दिलाने की बात कही थी और रुड़की आने को कहा था। जिसके बाद गुरुवार की शाम लड़की रुड़की पहुंच गई। यहां प्रेमी उसे बस स्टैंड पर लेने पहुंचा। बाद में दोनों शहर में घूमने लगे। तभी मलकपुर चुंगी के पास पुलिस ने दोनों को संदिग्ध हालत में पकड़ लिया। बाद में पता चला कि मामला प्रेम प्रसंग का है। युवक और युवती दोनों अलग-अलग समुदाय से ताल्लुक रखते हैं। पुलिस ने बताया कि युवती अपनी मर्जी से आई है। उसे हैदराबाद वापस भेजने की तैयारी चल रही है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top