उत्तराखंड: जंगल से सड़क पर आ धमका हाथी, कॉलेज की दीवार तोड़ कैंपस में घुसा..मचा हड़कंप (Rishikesh AIIMS Elephant on the road)
Connect with us
Image: Rishikesh AIIMS Elephant on the road

उत्तराखंड: जंगल से सड़क पर आ धमका हाथी, कॉलेज की दीवार तोड़ कैंपस में घुसा..मचा हड़कंप

हाथी ने पास के ही राजकीय महाविद्यालय की दीवार को तोड़ा और कॉलेज कैंपस में घुस गया। पढ़िए पूरी खबर

उत्तराखंड के ऋषिकेश में एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां शुक्रवार की सुबह 6 बजे एक हाथी आबादी वाले इलाके में घुस गया। इसके बाद हाथी में विधानसभा अध्यक्ष के आवास क्षेत्र की ओर रुख कर लिया। यह हाथी ने जमकर उत्पात मचाया और डिग्री कॉलेज की दीवार को तोड़कर आगे बढ़ गया। इस दौरान मौके पर हड़कंप मच गया और सड़क के दोनों तरफ जाम लगा रहा। बताया जा रहा है कि हाथी आवास विकास कॉलोनी गली नंबर 9 से लगे बगीचे से बाहर निकला। यह ऋषिकेश एम्स मार्ग है और सुबह के वक्त यहां कई लोग घूमने आते हैं। इसके बाद हाथी ने आबादी वाले गंगा विहार क्षेत्र में अपना रुख किया और यहीं विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद्र अग्रवाल का आवास भी है। यहां हाथी ने पास के ही राजकीय महाविद्यालय की दीवार को तोड़ा और कॉलेज कैंपस में घुस गया। हाथी को अचानक अपने सामने देखकर वहां मौजूद लोग भाग गए। हाथी ने पूरे कॉलेज कैंपस में चक्कर लगाया, उसके बाद वह यहां से नंदू फार्म की दिशा में जंगल की ओर चला गया। इस दौरान वन विभाग की टीम भी यहां पहुंच गई।
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: लॉकडाउन में नौकरी गई तो रवि ने खोला अपना फूड स्टॉल..अब हो रही है अच्छी कमाई

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top