उत्तराखंड: शादी का झांसा देकर युवती का शारीरीक शोषण..फौजी समेत 4 लोगों पर केस (Physical abuse of a woman in Udham Singh Nagar)
Connect with us
Image: Physical abuse of a woman in Udham Singh Nagar

उत्तराखंड: शादी का झांसा देकर युवती का शारीरीक शोषण..फौजी समेत 4 लोगों पर केस

उधम सिंह नगर में एक युवती ने जम्मू कश्मीर में तैनात फौजी के ऊपर उसको शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक शोषण करने का गंभीर आरोप लगाया है।

उधम सिंह नगर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है। उधम सिंह नगर में एक फौजी के ऊपर युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक शोषण करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि जब युवती ने फौजी से शादी की बात की तो फौजी और उसके परिजनों ने उसके साथ गाली-गलौज की और उस को धमकी दी। पुलिस ने आरोपी फौजी पर दुष्कर्म और अन्य दो व्यक्तियों पर गालीगलौज और धमकी का केस दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी फौजी जम्मू-कश्मीर में तैनात है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी फौजी के ऊपर शारीरिक दुष्कर्म और अन्य लोगों के ऊपर गाली गलौज और धमकी का केस दर्ज कर दिया है और इस पूरे मामले की गहराई से जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें - वाह! देहरादून जौलीग्रांट एयरपोर्ट का देशभर में तीसरा स्थान..आ गए CSI सर्वे के नतीजे
पीड़िता ट्रांजिट कैंप की निवासी है और उसने पुलिस को तहरीर में कहा है कि अंकित कुमार उसके दूर का रिश्तेदार है और वह जम्मू कश्मीर में तैनात है। साल भर पहले अंकित उधम सिंह नगर के रुद्रपुर ट्रांजिट कैंप में उसके घर आया हुआ था। इसी दौरान अंकित और उसकी जान पहचान हुई और दोनों के बीच दोस्ती हुई। धीरे-धीरे पीड़िता और अंकित एक दूसरे के करीब आते गए। इस दौरान अंकित ने पीड़िता को शादी का झांसा देकर कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद वो वापस अपने घर बरेली चला गया और उसने पीड़िता से बातचीत करनी बंद कर दी। जब पीड़िता ने अंकित पर शादी का दबाव बनाया तो अंकित ने उससे शादी करने से इंकार कर दिया और इस दौरान अंकित के परिजन राम श्री और विक्रम ने पीड़िता के साथ गाली गलौज की और उसको जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़िता ने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है और अंकित पर शारीरिक दुष्कर्म और अन्य पर गाली गलौज धमकी का केस दर्ज कर दिया गया है। पुलिस मामले की गहराई से जांच-पड़ताल कर रही है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top