उत्तराखंड पौड़ी गढ़वालYouths body found in Ampavad Kotdwar

गढ़वाल: संदिग्ध परिस्थितियों में मिली युवक की लाश, पास में मिला खून से सना चाकू

संजीव और उसका बड़ा भाई सोनू रंगाई-पुताई का काम करते थे। रविवार को संजीव घर पर अकेला था। सोमवार सुबह जब बड़ा भाई सोनू घर लौटा तो उसे कमरे में संजीव की खून से लतपथ लाश मिली।

Kotdwar News: Youths body found in Ampavad Kotdwar
Image: Youths body found in Ampavad Kotdwar (Source: Social Media)

पौड़ी गढ़वाल: पौड़ी गढ़वाल में युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। युवक का शव घर के अंदर पड़ा था। उसका गला रेता हुआ था, जिससे आशंका जताई जा रही है कि उसकी हत्या की गई है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। इस संबंध में मृतक के परिजनों की तरफ से पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिली है, पुलिस अपने स्तर पर मामले की जांच कर रही है। घटना कोटद्वार क्षेत्र की है। जहां आमपड़ाव क्षेत्र में पुलिस ने एक घर से संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव बरामद किया। युवक की गर्दन पर चोट के निशान थे। दाहिने हाथ के समीप खून से सना चाकू पड़ा था। मरने वाले युवक की शिनाख्त आमपड़ाव निवासी संजीव उर्फ सन्नी के रूप में हुई। संजीव अपने बड़े भाई सोनू के साथ क्षेत्र में रंगाई-पुताई का काम करता था।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड के नए CM बन सकते हैं निशंक, पढ़िए बीजेपी ऑफिस से लेटेस्ट अपडेट
परिजनों के मुताबिक रविवार को संजीव का बड़ा भाई सोनू अपनी बुआ के घर चला गया था। जिसके बाद संजीव घर पर अकेला रह गया। सोमवार सुबह जब सोनू घर वापस लौटा तो कमरे का मंजर देख उसके होश उड़ गए। कमरे में संजीव का लहूलुहान शव जमीन पर पड़ा था। मृतक के समीप खून से रंगा चाकू मिला है। पुलिस ने बताया कि युवक की गर्दन पर बाईं ओर चाकू से किए गए चोट के निशान हैं। शुरुआती जांच में आशंका जताई जा रही है कि युवक ने अपनी गर्दन पर चाकू से हमला कर आत्महत्या की है। हालांकि अभी इस बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है, मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत की असली वजह का पता चल सकेगा।