उत्तराखंड A case of love affair in Tallital

उत्तराखंड: 3 बच्चों के पिता को 2 बच्चों की मां से प्यार..कोतवाली में मचाया बवाल

तल्लीताल में 3 बच्चों के पिता को 2 बच्चों की मां से प्यार हो गया। युवक अपनी प्रेमिका संग रहने की जिद करने लगा, वहीं जब मामला पुलिस के पास पहुंचा तो प्रेमिका ने कुछ और कहानी सुनाई।

Tallital police: A case of love affair in Tallital
Image: A case of love affair in Tallital (Source: Social Media)

: नैनीताल में प्रेम प्रसंग का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया। यहां 3 बच्चों के पिता को एक विवाहिता से प्यार हो गया। प्रेमिका के भी दो बच्चे हैं। प्यार परवान चढ़ा तो दोनों को न तो अपनी गृहस्थी दिखाई दी और न ही बच्चे। प्यार में पागल युवक सबकुछ छोड़कर प्रेमिका के संग रहने की जिद करने लगा। पत्नी विरोध करती तो युवक उसके साथ मारपीट करता, उसे घर से निकालने की धमकियां देता। रोज-रोज की मारपीट से तंग आकर युवक की पत्नी कोतवाली पहुंच गई और पुलिस को आपबीती सुनाई। मामला थाने पहुंचा तो वहां भी जमकर ड्रामा हुआ। युवक की पत्नी के परिजन आरोपी पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे। इस बीच युवक की प्रेमिका को भी थाने बुला लिया गया, लेकिन थाने पहुंची प्रेमिका ने युवक के साथ किसी भी तरह का संबंध होने की बात से इनकार कर दिया। चलिए पूरा मामला बताते हैं।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - देहरादून: सगे भाई की सगाई में बुलावा नहीं मिला, बहन ने की खुदकुशी
घटना मल्लीताल क्षेत्र की है। यहां चार्टन लॉक क्षेत्र में एक युवक अपनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ रहता है। 3 महीने पहले किसी कंपनी से लोन लेने के दौरान उसकी एक महिला कर्मचारी से दोस्ती हो गई। ये दोस्ती इस कदर परवान चढ़ी कि युवक दो बच्चों की मां के लिए अपनी पत्नी और तीन बच्चों को छोड़ने की जिद पर अड़ गया। इस बात को लेकर युवक के घर में रोज क्लेश होने लगा। हर दिन की मारपीट से तंग आकर सोमवार को युवक की पत्नी थाने पहुंच गई। देखते ही देखते थाने में भीड़ जुट गई। लोग युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे। वहीं जब दूसरी महिला को थाने बुलाया गया तो उसने युवक से कोई भी संबंध होने की बात से साफ इनकार कर दिया। युवती ने ये भी कहा कि युवक जबरदस्ती उससे फोन पर बातें करता है। बहरहाल पुलिस ने पति को काफी समझाने के बाद लिखित माफीनामा लेकर दोनों पक्षों के बीच समझौता करा दिया है।