देहरादून के होटल में 22 साल की युवती की बेरहमी से हत्या..गद्दों के बीच छुपाई लाश (Girl killed in Dehradun hotel)
Connect with us
Image: Girl killed in Dehradun hotel

देहरादून के होटल में 22 साल की युवती की बेरहमी से हत्या..गद्दों के बीच छुपाई लाश

राजधानी दून के घंटाघर चौक के समीप स्थित एंबेसडर होटल में एक 22 वर्षीय युवती की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। हत्या करने के बाद उसके शव को दो गद्दों के बीच में छुपा के रख दिया गया। जानिए पूरा मामला-

उत्तराखंड के देहरादून से एक दिल दहला देने वाली घटना का खुलासा हुआ है जिसने पुलिस के भी होश उड़ा दिए हैं। राजधानी दून के घंटाघर चौक के समीप स्थित एंबेसडर होटल में एक 22 वर्षीय युवती की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। आपको बता दें कि युवती एक दिन पहले जसपुर के एक युवक के साथ होटल में ठहरी हुई थी। युवती की उम्र 22 वर्ष बताई जा रही है। युवती की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई और उसके शव को दो गद्दों के बीच में छुपा के रखा गया। जब युवती का शव बरामद हुआ तब उसके मुंह से खून निकल रहा था। पुलिस इस मामले की गहराई से जांच पड़ताल कर रही है और पुलिस ने होटल के सीसीटीवी फुटेज रजिस्टर और कमरे से सामान बरामद कर लिया है। वहीं जिस दिन युवती का शव बरामद हुआ उससे एक दिन पहले तक वह जसपुर के एक युवक के साथ ठहरी हुई थी। ऐसे में हत्या का शव युवक के ऊपर जा रहा है। हत्याकांड के बाद से ही वह फरार चल रहा है।

यह भी पढ़ें - ब्रेकिंग: CM तीरथ ने मंत्रियों को बांटे विभाग..जानिए किसे मिला कौन सा मंत्रालय
चलिए आपको पूरे मामले की संक्षिप्त से जानकारी देते हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतका की पहचान 22 वर्षीय नुसरत उर्फ मुस्कान के रूप में हुई है जो कि 2 साल से चंद्रबनी में अपने परिजन जावेद के साथ किराए के मकान में रहती थी। बीते 14 मार्च की शाम को वह घर से निकली थी और वह रात तक नहीं लौटी। अगले दिन 15 मार्च की सुबह जावेद ने नुसरत की बहन जीनत और उसके जीजा वसीम को संपर्क किया और नुसरत के घर वापस नहीं आने के बाद परिजनों ने मिलकर इस पूरे मामले की खोजबीन की तो उनको पता लगा कि नुसरत को एक ऑटो ने गांधी पार्क के सामने उतारा था। जब परिजनों ने उस ऑटो वाले से संपर्क किया तो ऑटो वाले ने कहा कि नुसरत एंबेसडर होटल गई। इसके बाद परिजनों ने इस पूरे मामले की शिकायत पुलिस को की और पुलिस मौके पर पहुंची और यह पता लगा कि नुसरत 14 मार्च को एंबेसडर होटल के कमरे नंबर 321 में जसपुर उधम सिंह नगर के निवासी सुनील के साथ रुकी हुई थी

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: 3 बच्चों के पिता को 2 बच्चों की मां से प्यार..कोतवाली में मचाया बवाल
जब पुलिस उनके कमरे में पहुंची तो दरवाजा बंद हो रखा था जिसके बाद डुप्लीकेट चाबी से कमरा खुलवाया गया। जब कमरा खुला तो पुलिस और परिजन दोनों के होश उड़ गए क्योंकि नुसरत वहां मृत अवस्था में पड़ी थी। बिस्तर के दो गद्दों के बीच उसका शव पड़ा हुआ था और उसके मुंह से खून आ रहा था। होटल में हत्या की सूचना मिलने पर एसपी सिटी सरिता डोभाल, सीओ जूही मंडल मौके पर पहुंचे और परिजनों से पूरी घटना की जानकारी ली। इस पूरी घटना के बाद से ही सुनील गायब बताया जा रहा है। ऐसे में हत्या का शक उसी पर हो रहा है। पुलिस ने युवती का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता लग पाएगा। पुलिस फिलहाल सुनील की तलाश में जुट गई। हालांकि पुलिस होटल के कर्मियों से भी सख्ती से पूछताछ कर रही है। नुसरत की हत्या में पुलिस को उसके साथ में ठहरे हुए सुनील पर पूरा शक है और पुलिस अन्य जरूरी पहलुओं की भी गंभीरता से जांच कर रही है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top