उत्तराखंड देहरादूनTirath singh rawat in Delhi

उत्तराखंड: विवादों के बीच CM तीरथ को दिल्ली से बुलावा..नड्डा से करेंगे मुलाकात

स्त्रियों के पहनावे और अपने विवादित बयान के बाद आज से दो दिवसीय के दौरे पर दिल्ली पहुंचे सीएम तीरथ सिंह रावत। आज करेंगे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात।

Cm tirath singh rawat: Tirath singh rawat in Delhi
Image: Tirath singh rawat in Delhi (Source: Social Media)

देहरादून: मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत स्त्रियों के पहनावे के ऊपर विवादित टिप्पणी करने के बाद से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। उनके ऊपर लगातार इस टिप्पणी को लेकर तंज कसे जा रहे हैं और उनको तमाम आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ रहा है। तीरथ सिंह रावत के दो वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रहे हैं और विपक्षियों के लिए विरोध करने का काम भी तीरथ सिंह रावत ने बेहद आसान कर दिया है। मगर अब सवाल यह उठता है कि आखिर तीरथ सिंह रावत के इस विवादित बयान के बाद भाजपा की तरफ से उनको क्या रिस्पांस देखने को मिलता है। आपको बता दें कि तीरथ सिंह रावत के 2 बयानों के बाद अब वे जल्द ही 2 दिन के दिल्ली के दौरे पर रहेंगे और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करेंगे। जी हां, आज से मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत 2 दिन के दिल्ली दौरे पर हैं। माना जा रहा है कि सीएम तीरथ सिंह रावत भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात के साथ ही कुछ अन्य केंद्रीय नेताओं से मुलाकात कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: फटी जींस वाले बयान आखिरकार CM ने दी सफाई..जानिए उन्होंने क्या कहा
अपने मुख्यमंत्री बनने के बाद से तीरथ सिंह रावत का दिल्ली का यह पहला दौरा है और इस दौरे को साफ तौर पर उनके विवादित बयान से जोड़कर देखा जा रहा है। उनका स्त्रियों के ऊपर हाल ही में बयान देना और उसके बाद दिल्ली के दौरे पर जाना यह दोनों बातें एक ही तराजू में तोल कर देखी जा रही हैं। आपको बता दें कि तीरथ सिंह रावत का यह बयान नेशनल से लेकर इंटरनेशनल स्तर पर जबरदस्त वायरल हो रहा है और उनकी वीडियो से राज्यसभा से लेकर बॉलीवुड तक तमाम जगह तीरथ सिंह रावत की चर्चाएं हो रही हैं जिसके बाद उनका जेपी नड्डा से मिलने का कार्यक्रम बताया जा रहा है। सूत्रों की मानें तो कहीं ना कहीं इस बात को लेकर भाजपा नाराज हो सकती है। अभी मुख्यमंत्री बने हुए तीरथ सिंह रावत को 10 दिन भी नहीं हुए हैं और ऐसे में उनकी तरफ से ऐसे विवादित बयान आना भाजपा को खटक सकता है। ऐसे में माना जा रहा है कि दिल्ली दौरे के दौरान वे अपने इस विवादित टिप्पणी के बारे में भी जेपी नड्डा से बातचीत करेंगे।