उत्तराखंड देहरादूनTirath Singh Rawat America 200 years

उत्तराखंड के नए CM ने ये क्या कह दिया? सोशल मीडिया पर भयंकर ट्रोलिंग

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के महिलाओं के पहनावे के ऊपर विवादित बयान के बाद नया बयान सामने आया है जहां उन्होंने भारत को अमेरिका का गुलाम बता दिया

Tirath Singh Rawat America 200 years: Tirath Singh Rawat America 200 years
Image: Tirath Singh Rawat America 200 years (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत मुख्यमंत्री के पद पर विराजमान होने के बाद से ही और राज्य की कमान संभालने के बाद से ही सुर्खियों में छा रखे हैं। महिलाओं के ऊपर फटी हुई जींस की टिप्पणी करना हो या फिर हरिद्वार में कार्यक्रम के दौरान नरेंद्र मोदी की तुलना भगवान कृष्ण और राम से करनी हो, मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत अपने विवादित बयानों के कारण सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं और उनके ऊपर कई बड़े और दिग्गज नेता एवं सेलिब्रिटीज तंज कसते हुए नजर आ रहे हैं। इसी बीच एक बार फिर वे लोगों के बीच मजाक का विषय बन गए हैं और इस बार उन्होंने भारत को अमेरिका का गुलाम बता दिया है। जी हां, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत का नया ज्ञान सामने आया है। उन्होंने देश की गुलामी को लेकर ऐसा बयान दिया है जिसके बाद वे लोगों के बीच मजाक का विषय बन कर रह गए हैं और सोशल मीडिया पर उनको भारी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड चुनाव से पहले बड़ी हलचल..कर्नल अजय कोठियाल को CM कैंडिडेट बना सकती है AAP
बीते रविवार को ही मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने एक कार्यक्रम में शिरकत की और वहां पर उन्होंने कहा कि अमेरिका ने हमारे ऊपर 200 साल तक राज किया। तीरथ सिंह रावत ने कहा कि अन्य देशों की तुलना में भारत कोरोना संक्रमितों से लड़ने में तेजी से काम कर रहा है और अमेरिका जिसने हमको 200 साल तक गुलाम बनाए रखा और दुनिया पर राज किया, वही अमेरिका वर्तमान समय में संघर्ष कर रहा है। जबकि वे भूल गए कि भारत के ऊपर अमेरिका ने नहीं बल्कि इंग्लैंड ने राज किया था और भारत-इंग्लैंड का गुलाम रहा था। तीरथ सिंह रावत के अमेरिका वाले बयान के बाद से सोशल मीडिया पर वे एक बार फिर ट्रोलर्स का शिकार हो रहे हैं। हाल ही में विश्व वानिकी दिवस कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने रविवार को नैनीताल जिले के रामनगर में आयोजित कार्यक्रम में सभा को संभोधित किया। इसी दौरान उन्होंने यह अमेरिका और गुलामी वाला बयान दे दिया जिसके बाद से वे एक बार फिर से सुर्खियों में आ रखे हैं और सोशल मीडिया पर विवादों और ट्रोल्स से घिरे हुए हैं। इससे पहले भी तीरथ सिंह रावत महिलाओं के पहनावे और फटी हुई जींस को लेकर विवादों के घेरे में आ चुके हैं और उनके इस बयान के ऊपर विपक्षी दलों समेत कई बॉलीवुड कलाकारों ने जमकर राजनीति की है और उनकी इस टिप्पणी को शर्मनाक बताया है।