उत्तराखंड चम्पावतMunnalal arrested with Charas in Champawat

उत्तराखंड से चरस ले जा रहा था मुन्नालाल..गांव में प्रधान का चुनाव जीतना चाहता था

प्रधानी का चुनाव जीतने के लिए और वोटरों का खुश करने के लिए चरस ले जा रहे आरोपी को पुलिस ने चंपावत जिले से धर दबोचा है। आरोपी के पास से 650 ग्राम चरस बरामद की गई है।

Champawat Charas: Munnalal arrested with Charas in Champawat
Image: Munnalal arrested with Charas in Champawat (Source: Social Media)

चम्पावत: उत्तराखंड में नशे के खिलाफ उत्तराखंड की पुलिस लगातार अभियान चला रही है और नशे के गैरकानूनी धंधे में लिप्त आरोपियों को लगातार अपने हिरासत में ले रही है। इसी बीच चंपावत से भी एक बड़ी खबर सामने आई है जहां पर पुलिस ने एक आरोपी को 605 ग्राम चरस के साथ पकड़ लिया है। जी हां, चंपावत में भी नशे के खिलाफ पुलिस का अभियान जोरों-शोरों से चल रहा है और पुलिस नशे के धंधे में लिप्त लोगों को पकड़ने के लिए जुटी हुई है। इसी बीच पुलिस ने एक आरोपी को चंपावत से गिरफ्तार किया है और आरोपी के पास से 650 ग्राम चरस बरामद की गई है। पुलिस ने चेकिंग के दौरान धौन थाना क्षेत्र से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास से 650 ग्राम चरस बरामद हुई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है।आपको बता दें कि आरोपी यह चरस और किसी के लिए नहीं बल्कि वोटरों को आकर्षित करने के लिए खरीद कर ले जा रहा था। जी हां, आरोपी ने बताया कि वह उत्तर प्रदेश का रहने वाला है और उत्तर प्रदेश में होने वाली ग्राम प्रधान चुनाव में प्रधानी का चुनाव लड़ने वाला है और अपने वोटरों को आकर्षित करने के लिए वह चंपावत क्षेत्र से यह चरस खरीद कर ले जा रहा था। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड से शर्मनाक खबर..लड़की से अश्लील बात करने वाला कांग्रेस नेता गिरफ्तार
उसने कहा कि वह अपने गांव के लोगों चरस देकर प्रधानी का चुनाव जीतना चाहता था। चलिए अब आपको पूरी घटना से अवगत कराते हैं। आरोपी की पहचान उत्तर प्रदेश के निवासी मुन्नालाल के रूप में हुई है जोकि बरेली का रहने वाला है उत्तर प्रदेश में होने वाले ग्राम प्रधान के चुनाव में प्रधानी का चुनाव लड़ने वाला है और उसमें जीतने के लिए गैर कानूनी रास्ता अपनाते हुए अपने वोटरों को आकर्षित करने के लिए उनको चरस देने का फैसला लिया और वह चंपावत चरस खरीदने जा पहुंचा। वह तो अच्छा हुआ कि चरस खरीदने के दौरान ही वह पुलिस की गिरफ्त में आ गया। यातायात पुलिस ने आरोपी मुन्ना लाल को चेकिंग के दौरान 650 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार कर लिया है। अभियुक्त के खिलाफ कोतवाली में एनडीपीसी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर दिया गया है।